21 मई रविवार को आयोजित होगी राष्ट्रीय लोक अदालत - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

21 मई रविवार को आयोजित होगी राष्ट्रीय लोक अदालत

#DRS NEWS 24Live
जौनपुर पीठासीन अधिकारी मोटर दुर्घटना दावा अधिकरण ने अवगत कराया है कि प्रदेश राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, लखनऊ के निर्देशानुसार आगामी 13 मई 2023 को प्रस्तावित राष्ट्रीय लोक अदालत 21 मई 2023 दिन रविवार को आयोजित की जायेगी।
               उक्त सूचना के अनुसार लोक अदालत की तिथि परिवर्तित होने के कारण सुलह के प्रयासो के लिये अतिरिक्त समय प्राप्त हो गया है, जिसका सउपयोग करने के लिये यह आवश्यक है कि एक अतिरिक्त प्री-ट्रायल आयोजित किया जाय।  विगत दिनाक 26 अप्रैल 2023 को यूनाईटेड इण्डिया इन्श्योरेंस कम्पनी, टाटा ए. आई. जी. ज. ई. क. एवं उ० प्र० रा० स० परि० नि० को विशेष रूप से नामित करते हुए प्री-ट्रायल आयोजित किया गया था किन्तु उपरोक्त दोनों बीमा कम्पनियों एवं उ०प०रा०स०परि०नि० की ओर से काई भी पदाधिकारी प्री-ट्रायल में भाग लेने हेतु उपस्थित नही हुआ जिसके कारण प्री-ट्रायल में नियत की गयी पत्रावलियों में से किसी भी पत्रावली में सुलह नही हो सकी।
           अतः एक विशेष प्री-ट्रायल बैठक 18 मई 2023 दिन बृहस्पतिवार को आयोजित की जायेगी जिसमें मुख्य रूप से यूनाईटेड इण्डिया इन्श्योरेंस कम्पनी, टाटा ए.आई.जी. ज.इं.कं. एवं उ० प्र०रा०स० परि० नि० के वादों की पत्रावलियों सुलह वार्ता हेतु प्रस्तुत की जायेगी, इसके अतिरिक्त यदि किसी अन्य कम्पनी की कोई पत्रावली सुलह हेतु प्रस्तावित है तो उसको भी प्रस्तुत करके सुलह वार्ता हेतु प्रयास किया जायेगा।

No comments:

Post a Comment