संपूर्ण समाधान दिवस में 468 शिकायत प्रार्थना प्राप्त मौके पर 25 का निस्तारण - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

संपूर्ण समाधान दिवस में 468 शिकायत प्रार्थना प्राप्त मौके पर 25 का निस्तारण

#DRS NEWS 24Live
गाजीपुर: रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:जन समस्याओ के त्वरित निस्तारण हेतु सम्पूर्ण समाधान दिवस तहसील कासिमाबाद में मुख्य विकास अधिकारी संतोष कुमार वैश्य की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। जिसमे 83 शिकायत प्रार्थना प्राप्त हुए और मौके पर 03 का निस्तारण किया गया। जनसमस्याओं के त्वरित निस्तारण हेतु सातों तहसीलो की सूचना के अनुसार सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 468 शिकायत प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें मौके पर 25 शिकायत प्रार्थना पत्रो  का निस्तारण किया गया।
इसी क्रम में तहसील जखनियां में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 61 शिकायत प्रार्थना  प्राप्त हुए जिसमें 05 का मौके पर निस्तारण किया। तहसील जमानियॉ में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 61 शिकायत प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें से 03 का मौके पर निस्तारण किया गया। सदर तहसील में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 47 शिकायत प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें मौके 04 का निस्तारण किया गया। तहसील मुहम्मदाबाद में उप जिलाधिकारी की अध्यक्षता में 47 शिकायत प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें से 04 का मौके पर निस्तारण किया गया। तहसील सेवराई में अपर जिलाधिकारी वि0 रा0 की अध्यक्षता में 58 शिकायत प्रार्थना प्राप्त हुए जिसमें से मौके पर 04 का निस्तारण किया गया एवं तहसील सैदपुर में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 111 शिकायत प्रार्थना प्राप्त  02 का मौके पर निस्तारण किया गया।
मुख्य विकास अधिकारी  ने सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायत प्रार्थना पत्रो का सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिया कि अविलम्ब मौके पर जाकर स्थलीय निरीक्षण करते हुए निस्तारण करायी जाय। उन्होने सावजनिक भूमि  तालाब सरकारी भूमि  ग्राम समाज के भूमि पर अवैध अतिक्रमण को एक अभियान चलाकर अतिक्रमण मुक्त कराने का निर्देश दिया। उन्होनेे आई जी आर एस पोर्टल पर प्राप्त शिकायतो को आगामी तीन दिवस में शत-प्रतिशत निस्तारण करने का निर्देश दिया। उन्होने कहा इसकी समीक्षा सीधे शासन स्तर लगातार हो रही हैै। इसमे लापरवाही पर सम्बन्धित अधिकारी स्वयं जिम्मेदार होगे। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी कासिमाबाद  क्षेत्राधिकारी कासिमाबाद  तहसीलदार कासिमाबाद एवं समस्त जनपदस्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment