लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में हारेगी बीजेपी : अखिलेश यादव - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में हारेगी बीजेपी : अखिलेश यादव

#DRS NEWS 24Live
  

लखनऊ।सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने शनिवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी  पर अत्याचार और अन्याय करने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी उत्तर प्रदेश में हारेगी।
कानपुर में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर जमकर हमरला बोला। यहां जारी एक बयान में अखिलेश यादव ने कहा कि जनता दुःखी है, लोकसभा में बड़ा परिवर्तन दिखाई देगा और भाजपा उत्तर प्रदेश में हार जाएगी।
बयान के अनुसार कानपुर देहात में एक अन्य कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के नेता दिवंगत सुखदेव पाल (मुन्ना पाल) की प्रतिमा के अनावरण के बाद उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में स्थायी डीजीपी नहीं है, इसीलिए पुलिस खुलेआम अन्याय और भ्रष्टाचार कर रही है।पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार अन्याय कर रही है और बुलडोजर से कानपुर देहात में मां-बेटी की जान चली गई। कानपुर में ही पुलिस ने बलवंत सिंह की हत्या कर दी और इस परिवार को न्याय नहीं मिला है।प्रदेश में जब बदलाव होगा तो बीजेपी के भ्रष्ट अधिकारियों पर कार्रवाई होगी।सब रिकॉर्ड में है।समय बदलेगा तो भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई होगी।
हरदोई के संडीला में संचारी रोग नियंत्रण अभियान और स्‍कूल चलो अभियान कार्यक्रम की शुरुआत करने पहुंचे प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने शनिवार को सपा प्रमुख पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव की आत्मा सत्ता पाने के लिए भटक रही है, लेकिन उत्तर प्रदेश की जनता ने समाजवादी पार्टी को उत्तर प्रदेश से साफ कर दिया है और 2024 के चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार आएगी।
बता दें कि शुक्रवार को कार्यवाहक पुलिस महानिदेशक डी.एस. चौहान के सेवानिवृत्त होने के बाद योगी सरकार ने 1988 बैच के आईपीएस राजकुमार विश्वकर्मा को कार्यवाहक पुलिस महानिदेशक बनाया है। राजकुमार विश्वकर्मा भी 31 मई को सेवानिवृत्त हो जाएंगे।

No comments:

Post a Comment