अफवाह फैलाने वालों पर होगी सख्त कार्यवाही पुलिस अधीक्षक - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

अफवाह फैलाने वालों पर होगी सख्त कार्यवाही पुलिस अधीक्षक

#DRS NEWS 24Live
जौनपुर जिलाधिकारी अनुज कुमार झा एवं पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा के द्वारा आगामी त्यौहारो के दृष्टिगत कलेक्ट्रेट सभागार में जिला शांति समिति की बैठक की गई।
              बैठक में त्यौहार को सकुशल, शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराए जाने हेतु विस्तार से चर्चा की गयी। जिलाधिकारी ने सभी धर्मगुरुओं एवं पदाधिकारियों से कहा कि त्यौहार को सकुशल सम्पन्न कराने में सहयोग करें। जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि त्यौहार को देखते हुए अभियान चलाकर साफ-सफाई कराये।
             उन्होंने ईदगाह पर खराब हैंडपंप ठीक कराने के निर्देश दिए और कहा कि जनपद की ट्रैफिक व्यवस्था चुस्त दुरुस्त बनी रहे। त्यौहार के दौरान विद्युत आपूर्ति बनी रहे। जिलाधिकारी ने कहा कि त्यौहार के दौरान किसी को किसी भी प्रकार की समस्या न होने पाए।
              पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जनपद में पुलिस की तरफ से सभी आवश्यक तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। सोशल मीडिया पर विशेष निगरानी की जा रही है। अफवाह फैलाने वालों पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने जनपदवासियो से अपील करते हुए कहा कि पर्व को सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाकर सभी लोग सद्भाव का परिचय दें।
                 इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व राम अक्षयवर  चौहान, नगर मजिस्ट्रेट देवेंद्र सिंह, क्षेत्राधिकारी शहर कुलदीप गुप्ता सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment