ईद उल फितर पर पिंदर सिंह सिद्धू ने गले मिलकर किया एकता का इजहार - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

ईद उल फितर पर पिंदर सिंह सिद्धू ने गले मिलकर किया एकता का इजहार

#DRS NEWS 24Live
   सीतापुर। रिपोर्ट राकेश पाण्डेय:ईद उल फितर के अवसर पर संयुक्त किसान मोर्चा संयोजक पिंदर सिंह सिद्धू ने अपनी पत्नी हरविंदर कौर के लिए एकत्रित सभी भाइयों से गले मिलकर सीतापुर नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद हेतु मदद की गुहार लगाई।
   सिद्धू ने कहा जैसा कि हम सब जानते हैं,कि नगर पालिका सीतापुर विगत काफी समय से एक ही परिवार के चंगुल में फंसकर नरक पालिका बन चुकी है।विकास के नाम पर चारों तरफ हुई लूट इस बात का प्रमाण है आजमाएं हुए को बार बार आजमा कर हम सब नगर वासियों ने बहुत बड़ी भूल की है।दूसरी तरफ देश और प्रदेश की सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी अपने खुद के मकड़जाल में उलझकर आपसी खींचतान के चलते मान मनौव्वल में जुटी हुई है।
  सत्ता पक्ष भारतीय जनता पार्टी को सोचना चाहिए कि प्रदेश के नगर विकास राज्य मंत्री/ सीतापुर विधानसभा सभा से चुने हुए जन प्रतिनिधि होने के बावजूद विगत एक वर्ष में सीतापुर के लिए कुछ नहीं कर पाए,और अब ट्रिपल इंजन की सरकार के नाम पर जनता जनार्दन को गुमराह कर अपना उल्लू सीधा करना चाहते हैं।भारतीय जनता पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशी के बारे में सभी को पता है कि विगत समय में उनके पारिवारिक नुमाइंदों के द्वारा जन हित के नाम पर  शोषण के अलावा और कुछ नहीं किया गया।सीतापुर नगर पालिका गठन के निर्णय का समय आ चुका है।

No comments:

Post a Comment