नगर पालिका चुनाव में नया इतिहास बनाने का काम करेगी: सदर विधायक - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

नगर पालिका चुनाव में नया इतिहास बनाने का काम करेगी: सदर विधायक

#DRS NEWS 24Live
  

गाजीपुर:रिपोर्ट मोहम्मद कादिर: देर रात समाजवादी पार्टी की एक आवश्यक बैठक  जिलाध्यक्ष गोपाल यादव की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय समता भवन पर आयोजित हुई। इस बैठक में नगरपालिका परिषद गाजीपुरके चुनाव में अध्यक्ष एवं सभासद पद के घोषित  उम्मीदवारों को चुनाव जीतने का मंत्र दिया गया और चुनाव जीतने की रणनीति  भी बनाई गई। उम्मीदवारों को कठिन परिश्रम करने की नसीहत दी गयी। उन्हें सभी जाति और धर्म के लोगों के दरवाजे जाकर अपनी बात रखने की नसीहत दी गयी और कहा गया कि कोई दरवाजा छूटे न  सभी से नगर के हित में समाजवादी पार्टी को वोट देने की फरियाद करने की जरूरत है। सभी से पार्टी की रीतियों नीतियों और जनकल्याणकारी योजनाओं को और भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों को जनता के बीच रखने का भी निर्देश दिया गया।
इस बैठक को संबोधित करते हुए विधायक जै किशन साहू ने कहा कि नगर पालिका चुनाव में हर कीमत पर पार्टी अपना परचम फहरायेगी । सभी की सभी सीटें जीतकर  पार्टी ऐतिहासिक जीत दर्ज करते हुए नगर पालिका के चुनाव में नया इतिहास बनाने का काम करेगी । उन्होंने कार्यकर्ताओं से भाजपा के झूठ  उनके द्वारा फैलाये जा रहे अफवाहों और प्रोपोगंडा से सावधान रहने की नसीहत दिया। उन्होंने कहा यह बहुत चालाक लोग हैं। समाज में नफ़रत और घृणा फैलाना ही रहा है इनका मुख्य मकसद। उन्होंने कहा कि आज पूरा प्रदेश खौफ के साये में जी रहा है।नगर निकाय के चुनाव में इन्हें पराजित कर सबक सिखाने की जरूरत है।
जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने उम्मीदवारों को जीत का गुर‌ सिखाते हुए कहा आपका व्यवहार और मृदुभाषिता चुनाव जीतने में काफी सहायक होगी। उन्होंने कहा नगर में बदलाव की बयार चल रही है जरूरत है जनता का विश्वास जीतने की। उन्होंने कहा परिवारवाद का विरोध करने वाली भाजपा ने सक्रिय कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर गाजीपुर नगर निकाय के  हुए छ चुनाव में  केवल दो परिवारों को ही मौका दिया है। उन्होंने कहा कि 25वर्षों में भाजपानीत नगरपालिका शहर की मूलभूत समस्याओं को हल नहीं कर सकी। सड़क नाली  पानी और रोशनी की भी समूचित व्यवस्था नहीं कर पायी नगरपालिका। उन्होंने कहा कि शहर में महापुरुषों की प्रतिमाएं अंधेरे में है। समाजवादी पार्टी के जीतने पर शहर का सर्वांगीण विकास होगा।
अध्यक्ष पद के प्रत्याशी दिनेश यादव ने सभी से सहयोग और समर्थन की अपील किया।
इस बैठक में मुख्य रूप से  जिला मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव  आमिर अली  डॉ समीर सिंह गुड्डू यादव  दिनेश यादव अशोक अग्रहरि  रामचन्द्र गुप्ता अलका अग्रवाल  फिरोज जमाल आरिफ खान  विभा पाल कंचन रावत  नफीसा बेगम नरेन्द्र कुशवाहा  अभिनव सिंह गोपाल गुप्ता प्रदीप पासवान जुलैखा बेगम  मोहम्मद फिरोज नवाब गुंजन यादव कुसुम देवी नेहा यादव  मोहम्मद अनवर नाजिया परवीन ओपी यादव  अखिलेश यादव  छन्नू यादव आदि उपस्थित थे।इस बैठक का संचालन सदर विधानसभा के अध्यक्ष तहसीन अहमद ने किया।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment