माफिया अतीक अहमद की मदद करने वाले अधिकारियों की अब खैर नहीं,तैयार हो गई पूरी लिस्ट - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

माफिया अतीक अहमद की मदद करने वाले अधिकारियों की अब खैर नहीं,तैयार हो गई पूरी लिस्ट

#DRS NEWS 24Live
प्रयागराज। उत्तर प्रदेश को दहला देने वाले उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद कल एनकाउंटर में मारा जा चुका है। उमेश पाल हत्याकांड में अतीक पुलिस रिमांड में है।पुलिस लगातार अतीक से तमाम सवालों के जवाब के लिए पूछताछ कर रही है।पूछताछ में अतीक द्वारा कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।वहीं खबरों की माने तो अतीक ने यह स्वीकार किया है कि उमेश पाल की हत्या की साजिश उसने जेल में बैठे बैठे ही रची थी। वहीं अब अतीक का कनेक्शन पाकिस्तान से भी जुड़ने लगा है। इस बाबत बताया जा रहा है कि पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए पंजाब में भेजे जा रहे हथियार अतीक और उसका भाई अशरफ खरीदता था।
सरकारी अधिकारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई
माफिया अतीक अहमद के खिलाफ कार्रवाई में प्रशासन अब सख्त हो गया है।इस कड़ी में अब उन पुलिसकर्मियों और अधिकारियों पर भी नकेल कसी जाएगी, जिन्होंने अतीक की कभी मदद की है।किस वर्ष में किन अधिकारियों ने अतीक  की मदद की है।इन सबका ब्यौरा तैयार हो गया है। पीडीए, नगर निगम, राजस्व, पुलिस विभाग के लगभग 178 कर्मियों के नाम प्रयागराज पुलिस ने चिन्हित किए हैं और उनकी लिस्ट को तैयार कर लिया गया है। अतीक से की गई पूछताछ में इन लोगों का नाम सामने आया है।
माफिया अतीक का कबूलनामा
माफिया अतीक अहमद ने पुलिस पूछताछ में यह कबूल कर लिया है कि उमेश पाल को मारने की पूरी प्लानिंग उसी की थी। अतीक ने बताया कि उमेश पाल के अपहरण का केस आख़िरी स्टेज में पहुंच चुका था और वह जिस तरह खुलेआम हमारे खिलाफ बोल रहा था। उससे गलत मैसेज जा रहा था। इसलिए हमने तय किया कि अगर उमेश को दिन-दहाड़े नहीं मारा गया तो फिर हमारे नाम का ख़ौफ़ ख़त्म हो जाएगा। इसलिए हमने यह फैसला लिया।

No comments:

Post a Comment