ग्रामीणो ने बच्ची चुरा कर भाग रहे चोर की जबरदस्त धुनाई कर किया पुलिस के हवाले - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

ग्रामीणो ने बच्ची चुरा कर भाग रहे चोर की जबरदस्त धुनाई कर किया पुलिस के हवाले

#DRS NEWS 24Live
आजमगढ़ जिले के युसूफपुर खानपुर गांव स्थित ननिहाल में घर के बाहर खेल रही चार वर्षीया बच्ची को एक युवक उठा कर भागने लगा। बच्ची की मां ने छत से देखा तो शोर मचाया। ग्रामीणों ने बच्ची को लेकर भाग रहे युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया। बच्ची को उसके चंगुल से छुड़ाने के बाद ग्रामीणों ने युवक की जम कर पिटाई की। फिर बच्चा चोर को पुलिस के हवाले कर दिया।
सरायमीर थाना क्षेत्र के बीनापारा गांव निवासी शाह आलम की पत्नी अपने चार वर्षीया बच्ची फातिमा को लेकर ईद मनाने के लिए अपने मायके फूलपुर कोतवाली के युसूफपुर खानपुर गांव गई थी। शनिवार सुबह करीब 11 बजे फातिमा ननिहाल में घर के सामने चबूतरे पर खेल रही थी।
इसी दौरान उस रास्ते से गुजर रहा युवक बच्ची को उठाया और उसका मुंह दबाकर भागने लगा। संयोग था कि मकान की छत पर फातिमा की मां मौजूद थी। उसने पूरा घटनाक्रम देख लिया। फातिमा के मां ने शोर मचाया तो परिवार व गांव के लोग बच्ची की चोरी कर भाग रहे युवक का पीछा करना शुरू कर दिया।
मौके से लगभग 500 मीटर दूरी पर स्थित एक ईंट भट्ठे के पास लोगों ने उस व्यक्ति को पकड़ लिया और उसके कब्जे से बच्ची को छीनने के बाद उसकी जम कर पिटाई शुरू कर दिया। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने पकड़े गए युवक को अपनी कस्टडी में ले लिया। तलाशी के दौरान उस व्यक्ति के कब्जे से मिले बैग में दो बोतलों में रखे ज्वलनशील तरल पदार्थ, कोयला, मोरपंख, चाकू तथा अन्य सामान बरामद हुए है। पकड़े गए आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने विधिक कार्यवाई की है।

No comments:

Post a Comment