जिला संयोजक पर किया कातिलाना हमला,भागकर बचाई जान केस दर्ज - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

जिला संयोजक पर किया कातिलाना हमला,भागकर बचाई जान केस दर्ज

#DRS NEWS 24Live
   सीतापुर। रिपोर्ट राकेश पाण्डेय:जनपद के हरगांव थाना क्षेत्र के अन्तर्गत मिल गेट पर खड़े बजरंग दल के जिला संयोजक के ऊपर शनिवार को दोपहर के बाद विशेष समुदाय के लोगों ने अचानक कातिलाना हमला कर दिया।जिला संयोजक ने किसी तरह से भागकर जान बचाई। बताते हैं कि हरगांव पुलिस ने बडी हीला हवाली के बाद प्रदेश पदाधिकारियों के हस्तक्षेप से केस दर्ज कर लिया।
  प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद के हरगांव थाना क्षेत्र में शनिवार को हरगांव कस्बे के अन्तर्गत चीनी मिल गेट के पास  बजरंग दल के जिला संयोजक अनुज भदौरिया किसी काम से गए हुए थे।वहां पर विशेष समुदाय के नफीस पुत्र रहीश,मोईन पुत्र मोहर्रम निवासी पिपरा मिल थाना हरगांव सहित आठ दस हथियार बंद लोगों ने अचानक हमला कर दिया। किसी तरह से भाग कर बजरंग दल के जिला संयोजक अनुज भदौरिया ने अपनी जान बचाई।अनुज भदौरिया ने हरगांव थाने में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगायी परन्तु थाना हरगांव के प्रभारी निरीक्षक भानु प्रताप सिंह के हीला हवाली करने की सूचना पाकर विभाग अध्यक्ष विपुल सिंह, प्रांत सह संयोजक उत्तम शुक्ला, सत्येन्द्र प्रताप सिंह, जिला उपाध्यक्ष अभिनव मिश्र तत्काल हरगांव थाने पहुंचे।थाना प्रभारी से बातचीत की।आखिर में थाना प्रभारी निरीक्षक हरगांव भानु प्रताप सिंह को नामजद लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया।
     बजरंग दल के जिला संयोजक की तहरीर पर हरगांव पुलिस ने मुअसं 179/23 पर आई पीसी की धारा 147,148, 149,352, 307के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।
    इस सम्बन्ध में थाना हरगांव के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि नामजद अभियुक्तों को हिरासत में लिए जाने के  प्रयास किए जा रहे है।
दैनिक राष्ट्रसाक्षी

No comments:

Post a Comment