शिव नाडर फाउण्डेशन के द्वारा विद्यालयों की उन्मुखीकरण के लिए किया फोटोशूट - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

शिव नाडर फाउण्डेशन के द्वारा विद्यालयों की उन्मुखीकरण के लिए किया फोटोशूट

#DRS NEWS 24Live
  सीतापुर। रिपोर्ट राकेश पाण्डेय:जनपद के क‌स्बा कमलापुर में नाडर फाउंडेशन के अन्तर्गत कसमंडा विकासखण्ड जनपद सीतापुर व विभिन्न विकास खण्डों के विद्यालयों में शिक्षा इनिसिएटिव के तहत जिन विद्यालयों में शिव नाडर फाउंडेशन के द्वारा आईसीटी स्मार्ट  क्लास स्थापित किए गए हैं उनमें से कुछ चुनिंदा मॉडल  विद्यालयों को फोटोशूट के लिए रखा गया है जिनके बच्चों के साथ मिस्टर कुलदीप तथा इंद्रनील वा  एक अध्यापक की उपस्थिति में बच्चों के साथ क्रियाकलाप शिक्षण गतिविधि में फोटो सेशन  किया जा रहा है।
    उन प्रमुख प्रमुख विद्यालयों में प्राथमिक विद्यालय ज्योति शाह आलमपुर कसमंडा सीतापुर प्राथमिक विद्यालय ललवा कसमंडा सीतापुर जीजीआईसी कमलापुर सीतापुर विकास खण्ड बिसवां से प्राथमिक विद्यालय रेवा  बिसवां सीतापुर जिला कारागार सीतापुर  प्रौढ़ शिक्षा केन्द्र बैकुंठपुर कसमण्डा सीतापुर  ग्राम में शिक्षा किरण केन्द्र का फोटो शूट किया गया।
    शिक्षा इनिशिएटिव के प्रमुख मयंक सिन्हा से वार्ता की तो उन्होंने बताया इन सभी रिकॉर्डिंग्स को लेकर के एक मिक्स कार्यक्रम बनाया जाएगा जिसे उच्च अधिकारियों उनके सम्मुख प्रस्तुत किए जाने का विचार है यह शिव नादर फाउण्डेशन की प्रमुख रोशनी नौटंकी सहयोग से किया जा रहा है।
दैनिक राष्ट्रसाक्षी

No comments:

Post a Comment