नगर पंचायत में भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

नगर पंचायत में भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन

#DRS NEWS 24Live
  

   सीतापुर।रिपोर्ट राकेश पाण्डेय:जनपद की नगर पंचायत सिधौली में भारतीय जनता पार्टी से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी गंगाराम राजपूत के चुनाव कार्यालय का सिधौली  विधायक मनीष रावत के द्वारा उद्घाटन किया गया ।
  बता दें कि कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के कई कार्यकर्ताओं के साथ नगर के सैकड़ों जनता जनार्दन भी मौजूद रहे।कार्यक्रम में मंच संचालन नगर पंचायत सिधौली के प्रथम अध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव ने किया। इस मौके पर  कमलापुर स्टेट के राजा साहब गोवर्धन प्रताप सिंह भी मौजूद रहे।
   इस कार्यक्रम मैं नगर पंचायत सिधौली भाजपा अध्यक्ष प्रत्याशी ने आए हुए सभी सम्मानित अतिथियों का पुष्पगुच्छ एवं माला पहनाकर स्वागत किया वहीं कार्यक्रम में पहुंचे समस्त मीडिया कर्मियों का भी माला पहना कर चुनाव कार्यालय में स्वागत किया गया।
   इस मौके पर गंगाराम राजपूत ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने मुझ पर भरोसा कर टिकट दिया है और मैं उनके इस भरोसे को कायम रखूंगा भारी मतों से विजय होकर भारतीय जनता पार्टी का परचम नगर पंचायत सिधौली में फहराऊंगा।
    इस मौके पर सदस्य विधान परिषद पवन सिंह चौहान, विधायक मनीष रावत, भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा,ब्लाक प्रमुख राम बक्श रावत के साथ साथ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता गण मौजूद रहे।
दैनिक राष्ट्रसाक्षी

No comments:

Post a Comment