अंबेडकर जयंती की पूर्व संध्या पर लखनऊ में होगा वैचारिक विशाल सम्मेलन - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

अंबेडकर जयंती की पूर्व संध्या पर लखनऊ में होगा वैचारिक विशाल सम्मेलन

#DRS NEWS 24Live
कितना अद्भुत होगा नजारा. जब भोजन होगा हमारा तुम्हारा:कौशल किशोर
  


  सीतापुर।रिपोर्ट राकेश पाण्डेय:डॉ०भीमराव अम्बेडकर जयन्ती की पूर्व संध्या पर 13अप्रैल को अटल बिहारी बाजपेयी साइंटिफिक कन्वेंसन सेंटर लखनऊ में डॉ० अंबेडकर का मिशन पूरा करने में भारतीय जनता पार्टी एवं राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की भूमिका पर जातिविहीन शोषणविहीन समाज की स्थापना पर वैचारिक विशाल सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।
   पारख महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष केन्द्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर ने सभी को सम्बोधित करते हुए कहा डॉ० अम्बेडकर के मिशन को आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पूरा कर रहे हैं।समाज के अन्तिम व्यक्ति तक लाभ पहुंचे प्रधान मंत्री मुख्यमंत्री योजना बनाकर कार्य कर रहे हैं अन्तिम गरीब व्यक्ति के पास अपना निजी घर हो, इसी सपने को साकार करने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री ने प्रधानमंत्री आवासीय योजना लाकर जनता को लाभ देने का कार्य किया।सौभाग्य योजना लाकर जनता को मुफ्त बिजली कनेक्शन देने का कार्य किया।
  जल शक्ति मंत्रालय का गठन करके हर खेत को पानी हर पेड़ को पानी 2024 तक प्रत्येक घर में पानी का पाइप-लाइन बिछाकर पीने का शुद्ध पानी देने का निर्णय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लिया। अस्सी करोड़ जनता को मुफ्त राशन प्रधानमंत्री देने का कार्य कर रहे हैं आयुष्मान योजना से पचास करोड़ जनता को मुफ्त इलाज मिल रहा है उज्ज्वला योजना से दस करोड़ जनता को गैस चूल्हा देने का कार्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया। सोलह करोड़ जनता को किसान सम्मान निधि देने का कार्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कर रहे हैं।हर घर को शौचालय देने का कार्य प्रधानमंत्री ने किया।प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाएं गरीब मजदूर किसान सभी तक पहुंच रही है डा०अंम्बेडर जयन्ती पर विशाल वैचारिक सम्मेलन में सभी को अपने लिए व अपने साथी के लिए भोजन लेकर आना है।
   कार्यक्रम के समापन के बाद सभी एक पंक्ति में एक साथ बैठकर भोजन करेंगे कितना अद्भुत नजारा होगा जब भोजन होगा हमारा तुम्हारा।
दैनिक राष्ट्रसाक्षी

No comments:

Post a Comment