डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक से अपर्णा ने की मुलाकात महापौर चुनाव लड़ने की चर्चा - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक से अपर्णा ने की मुलाकात महापौर चुनाव लड़ने की चर्चा

#DRS NEWS 24Live
लखनऊ।यूपी नगर निकाय चुनाव के रणभेरी का बिगुल बज चुका है।सभी दलों ने अपने-अपने प्रत्याशियों के नामों को फाइनल करने में रफ्तार पकड़ ली है।इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी भी अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा जल्द कर सकती है, लेकिन सूबे की राजधानी लखनऊ का सियासी पारा उस समय चढ़़ गया जब अपर्णा यादव उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक से मुलाकात की।मुलाकात के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि अपर्णा यादव भाजपा के टिकट से लखनऊ महापौर का चुनाव लड़ सकती हैं।
बरहाल मुलाकात के बाद डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि पार्टी का शीर्ष नेतृत्व ही टिकट फाइनल करता है।निकाय चुनाव के लिए प्रत्याशियों की घोषणा जल्द की जाएगी। डिप्टी सीएम ने कहा कि आगामी निकाय चुनाव में भाजपा बड़ी जीत हासिल करेगी।
बता दें कि 2022 विधानसभा चुनाव के पहले ही अपर्णा यादव भाजपा का दामन थामा था।तभी से अपर्णा को लेकर लगातार कयास लगाए जाते रहे हैं।कभी कहा जाता है कि पार्टी उन्हें एमएलसी का चुनाव लड़ाएगी तो कभी मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में उनके उतरने की बातें होती रही हैं, लेकिन हर बार अपर्णा को लेकर हुई चर्चाएं निराधार ही साबित हुई हैं।
एक बार फिर जब दो चरणों में नगर निकाय चुनाव की घोषणा हो चुकी है।अब एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गर्म है कि अपर्णा लखनऊ से भाजपा की महापौर की प्रत्याशी हो सकती है।डिप्टी सीएम बृजेश पाठक से मुलाकात के बाद इन चर्चाओं को और बल मिल रहा है कि अपर्णा को भाजपा महापौर का चुनाव लड़वा सकती है, लेकिन अभी भाजपा में टिकटों को लेकर मंथन चालू है। कहा जा रहा है कि 16 अप्रैल तक भाजपा निकाय चुनाव के लिए प्रत्याशियों की घोषणा कर देगी।


No comments:

Post a Comment