अज्ञात कारणों से ग्राम पंचायत उरूवा वैश्य मजरे में लगी भीषण आग - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

अज्ञात कारणों से ग्राम पंचायत उरूवा वैश्य मजरे में लगी भीषण आग

#DRS NEWS 24Live
हैरिग्टनगंज।तहसील मिल्कीपुर अंतर्गत ग्राम पंचायत उरूवा वैश्य पूरे महोलिया में आग लगने से पूरी घर गृहस्थी सहित 6 घर जलकर खाक मिली जानकारी के अनुसार महेश के घर  लगी आग लाल जी और श्री मती पत्नी स्व. समरजीत, रामतीरथ, बब्बन, आदि का घर जलकर राख हो गया ये सभी अनुसूचित जाति के है आग इतनी भंयकर थी कि गोहार होने पर आस पास गांव के लोग जुटे फिर भी आग पर काबू न होने पर इस बात की जानकारी तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई जो कि मिल्कीपुर और बीकापुर फायर ब्रिगेड की टीम एवं हैरिग्टनगंज चौकी प्रभारी राजनीश पांडेय मय अपने पुलिस फोर्स बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड टीम के साथ जुटे ग्रामवासियों के सहयोग से आग पर पाया गया काबू ।
तहसीलदार मिल्कीपुर हेमंत कुमार गुप्ता को जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे अग्नि पीड़ितों के घर जाकर तहसीलदार हेमंत कुमार गुप्ता ने सत्वाना दिया और पूरा मौका का मौयना किया। लेखपाल को निर्देशित किया गया पीड़ित परिवार को खान पान की तत्काल व्यवस्था कराई जाए।
राज गैस के एजंसी के मालिक राजेन्द्र कुमार यादव व किराना स्टोर के मालिक अजय कुमार गोस्वामी, कांग्रेस नेता कर्मराज यादव, रघुनाथ यादव,राजकुमार चौरसिया के द्वारा पीड़ितों को एक एक दरी और चद्दर दी गई।

No comments:

Post a Comment