नंदी की पत्नी को मेयर का टिकट नहीं मिलने से एक और झटका ज्वाइनिंग का खुलकर विरोध - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

नंदी की पत्नी को मेयर का टिकट नहीं मिलने से एक और झटका ज्वाइनिंग का खुलकर विरोध

#DRS NEWS 24Live
प्रयागराज उप्र सरकार के मंत्री नंदी की पत्नी को मेयर का टिकट नहीं मिलने के बाद एक और झटका मिला है। अब उनके सामने 2022 का चुनाव लड़ने वाले रईस चंद्र शुक्ल को पार्टी में शामिल करा लिया गया है। वह इस ज्वाइनिंग का खुलकर विरोध कर रहे हैं और पार्टी की रीति-नीति के खिलाफ बता रहे हैं।उन्होंने कहा स्थानीय विधायक के रूप में मुझे विश्वास में लेना तो दूर बिना कोई औपचारिक सूचना दिये मेरे विरुध्द समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के रूप में वर्ष 2022 का विधानसभा चुनाव लड़कर बुरी तरह से चुनाव हारे रईस चन्द्र शुक्ला को भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कराने का प्रस्तावित कार्यक्रम घोर अपमाजनक एवं आपत्तिजनक है!
स्थानीय विधायक की अवहेलना व उपेक्षा करते हुए विपक्षी उम्मीदवार को पार्टी ज्वाइन कराना बेहद गंभीर प्रकरण और गहरी साजिश है! अवैध है
यह भारतीय जनता पार्टी की रीति-नीति एवं पार्टी की लोकतान्त्रिक मूल्यों में गहरी आस्था के सिद्धान्त से सर्वथा प्रतिकूल है! जो लोग पार्टी को प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की तरह चलाना चाहते हैं और अपनी हठधर्मिता से पार्टी को लगातार क्षति पहुँचा रहे हैं, उनके इस मनमाने रवैये की घोर निन्दा करता हूँ!
यह रवैया पार्टी की मूल वैचारिकी और कार्यपद्धति के पूर्णतः विपरीत है!

No comments:

Post a Comment