सभासद पद के भाजपा प्रत्याशी ने की पत्रकार वार्ता पत्रकारों को किया सम्मानित - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

सभासद पद के भाजपा प्रत्याशी ने की पत्रकार वार्ता पत्रकारों को किया सम्मानित

#DRS NEWS 24Live
    सीतापुर। रिपोर्ट राकेश पाण्डेय:निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार स्थानीय निकाय के निर्वाचन का बिगुल बजाने के पश्चात नामांकन प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद भारतीय जनता पार्टी से समर्थित नगर पंचायत हरगांव के गुरुदेव नगर वार्ड संख्या 6 के प्रत्याशी कन्हैया लाल शुक्ला ने अपने कार्यालय पर पत्रकार वार्ता का आयोजन किया। इस मौके पर सभासद प्रत्याशी ने पत्रकारों को अंग वस्त्र ओढ़ाकर सम्मानित भी किया।
     प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद की नगर पंचायत हरगांव के वार्ड संख्या 6 गुरुदेव नगर से भारतीय जनता पार्टी से समर्थित प्रत्याशी कन्हैया लाल शुक्ल ने अपने चुनाव कार्यालय पर क्षेत्र के पत्रकारों के बीच अपनी प्राथमिकताएं साझा की। उन्होंने कहा जनता का दुख दर्द हमारा दुख दर्द होगा और हम जनता की सेवा करने के लिए प्रतिपल तैयार रहेंगे।
    इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी से समर्थित प्रत्याशी ने कार्यालय पर पत्रकारों सहित उपस्थित जनों का मुंह मीठा करा कर क्षेत्र के पत्रकारों को अंगवस्त्र व कलम डायरी देकर सम्मानित किया। वार्ता के दौरान उन्होंने सभी से सहयोग की अपील की। सभी लोगों ने आशीर्वचन दिया।
    कन्हैया लाल नगर पंचायत के सभासद का चुनाव पिछले कई वर्षों से लडते चले आ रहे है। इस बार भारतीय जनता पार्टी ने उन पर भरोसा जताया है और अधिकृत प्रत्याशी के रूप में अपना प्रत्याशी घोषित किया है।
दैनिक राष्ट्रसाक्षी

No comments:

Post a Comment