देश प्रदेश में विश्वास का वातावरण स्थापित करने में सरकारों ने किर्तिमान स्थापित किया - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

देश प्रदेश में विश्वास का वातावरण स्थापित करने में सरकारों ने किर्तिमान स्थापित किया

#DRS NEWS 24Live
  

गाजीपुर: नगर निकाय चुनाव 2023 के मद्देनजर भाजपा नगर मंडल का कार्यकर्ता सम्मेलन रविवार देर शाम अग्रसेन मैरिज हाल परसपुरा मे समपन्न हुआ।
इस अवसर पर सम्मेलन मे कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने कहा कि देश  प्रदेश मे सेवा  सुरक्षा तथा जन  विश्वास का वातावरण स्थापित करने मे भाजपा सरकारों ने किर्तिमान स्थापित किया है। उन्होंने कहा कि नगरों के विकास के लिए भाजपा कि विजय चुनावों मे बहुत जरूरी है।
नगरपालिका गाजीपुर के अध्यक्ष सहित सभासद पद के सभी सीटों पर भाजपा की जीत सुनिश्चित करने कि जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं कि है यह बात बताते हुए जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा कि देश और प्रदेश मे विकास के नये मान दंड स्थापित कर लोगों के रोटी  कपडा मकान और स्वास्थ्य सुविधाओं का यह सरकार पुरी तरह ध्यान रख रही है।
जिला प्रभारी अशोक मिश्रा ने कहा कि नगरों के सुदृढ़ि,स्वच्छता तथा सुन्दरता के साथ साथ जन जीवन की बुनियादी जरूरतों को प्राथमिकता के आधार पर पुरा करने के लिए सरकार कटिबद्ध है तथा लगातार इसके लिए नित्य नये कार्य हो रहे है। नगर निकायों मे रह रहे लोग स्वयं गवाह है कि व्यापारी हितों कि रक्षा के साथ साथ भय मुक्त वातावरण स्थापित करने मे भाजपा सरकार का योगदान है।
जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने कहा कि देश  प्रदेश मे सेवा  सुरक्षा तथा जन जन मे विश्वास का वातावरण स्थापित करने मे भाजपा सरकारों ने किर्तिमान स्थापित किया है।उन्होंने कहा कि नगर के विकास के लिए भाजपा कि विजय नगर निकाय चुनावों मे बहुत जरूरी है।ताकि विकास कि तारतम्यता बनी रहे।
प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कृष्ण बिहारी राय ने कहा कि सुशासन व्यवस्था के साथ साथ भय,भुख,भ्रष्टाचार के उन्मूलन मे भाजपा सरकारों ने लगातार काम किया है।
सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए  अध्यक्ष प्रत्याशी निवर्तमान अध्यक्ष सरिता अग्रवाल ने कहा कि विकास के अधुरे कार्यों को पुर्ण करना तथा देश प्रदेश कि सरकारों के कार्य योजना के निहितार्थ समर्पित होकर विकास और विश्वास के साथ गाजीपुर को आदर्श नगरपालिका बनाना मेरी प्राथमिकता है।
स्वागत अभिनन्दन विनोद अग्रवाल ने किया।
अध्यक्षता सुनिल गुप्ता तथा संचालन रासबिहारी राय ने किया।
सम्मेलन को लोकसभा प्रभारी सुशील उपाध्याय सरोज कुशवाहा ओमप्रकाश राय प्रवीण सिंह अच्छे लाल गुप्ता  जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा लालसा भारद्वाज कादिर राईनी  विशाल चौरसिया हरेन्द्र यादव  श्रीप्रकाश केशरी  संतोष जायसवाल  अर्जुन सेठ अमरनाथ दूबे  जयसूर्य भट्ट सोमेश मोहन राय शनि चौरसिया  सुशील वर्मा समरेंद्र सिंह अजय राय दारा आदि उपस्थित रहे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment