ठेकेदार की दबंगई से ग्रामीण परेशान लोगों की जिंदगी के साथ खेल रहे खिलवाड़ - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

ठेकेदार की दबंगई से ग्रामीण परेशान लोगों की जिंदगी के साथ खेल रहे खिलवाड़

#DRS NEWS 24Live
जौनपुर बरसठी स्थानीय थाना क्षेत्र के आलमगंज पटखौली गांव में बिजली विभाग के दबंग भ्रष्टाचार में संलिप्त ठेकेदार अभिषेक तिवारी नियम कानून की धज्जिया उड़ाते हुए सैकड़ो परिवार की जिंदगी कि परवाह किये बिना ही तार खींचने का कार्य कर रहा है।
आपको बता दें कि अशोका कंपनी का टेंडर आलमगंज के साथ-साथ और अन्य गांवो में हुआ था कंपनी ने ठेकेदार अभिषेक तिवारी को रखा था ग्रामीणो का कहना है कि नियम कानून कि धज्जिया उड़ाते हुए भ्रष्टा ठेकेदार ने पहले तो बिना सर्वे कराये ही पोल को लगा दिया और फिर दबंगई से मना करने के बावजूद लालमनी विश्वकर्मा के टिन शेड के ऊपर मोटा केबल मंगलवार को लगा दिया। कुछ केबल नहीं बिछ पाया तो पुनः बुधवार को बिछाया कार्य पूरा होने के बाद दबंग ठेकेदार ने कनेक्शन को ट्रांसफार्मर से करवा दिया। कनेक्शन होने के बाद बुधवार कि रात लगभग 8 बजे केबल का तार कटकर लालमनी के टिन शेड पर गिर गया और आग लग गयी वही पर लालमनी के घर के बच्चे खेल रहे थे सुखद था कि कोई अनहोनी घटना नहीं घटी अन्यथा कई लोगों की जान जा सकती थी फिर सुबह ग्रामीणो ने पुनः केबिल को खींचने से मना कर दिये। लेकिन दबंग भ्रष्टाचार में संलिप्त ठेकेदार के द्वारा गुंडई के बल पर बिना किसी भय के केबल को खींचना शुरू कर दिया। ग्रामीणो के मना करने पर भी ठेकेदार मनमानी कर रहा है
आरोप है कि अशोक कुमार बारी ने कहा कि कई बार मना करने के बावजूद भी ठेकेदार नहीं मान रहा है जबकि आरोप है कि चुनिंदा घर से लगभग 2 से 3 लाख रुपया ऐंठ चूका है और बोलता है कि पुलिस के साथ-साथ अधिकारी लोग भी मेरा कुछ नहीं कर सकते मेरी पहुंच लम्बी है और सभी लोगों को अच्छी खासी मोटी रकम देता हूं।

No comments:

Post a Comment