तीन लड़कियों की शारदा नदी में डूबने से मौत: 20 घंटे बाद बरामद हुआ तीसरा शव - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

तीन लड़कियों की शारदा नदी में डूबने से मौत: 20 घंटे बाद बरामद हुआ तीसरा शव

#DRS NEWS 24Live
लखीमपुर खीरी।उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के भीरा थाना क्षेत्र के पिपरिया भूड़ गांव में रविवार दोपहर लगभग 12:30 बजे शारदा नदी में तीन लड़कियां डूब गईं थीं। इनमें रामनारायण की 17 वर्षीय बेटी चंपा और राजेश की 15 वर्षीय बेटी फूलमती का शव रविवार को ही बरामद हो गया था, लेकिन दिनेश की 16 वर्षीय बेटी करिश्मा का पता नहीं चल सका था।करिश्मा का शव सोमवार को बरामद कर लिया गया। शारदा नदी के किनारे खेतों में परिजन को खाना देने के बाद तीन लड़किया नहाते समय नदी में डूब गईं थी।
अधिकारियों की मौजूदगी में रविवार देर शाम अंधेरा होने तक पांच गोताखोरों ने उसकी तलाश की,लेकिन उनको कामयाबी नहीं मिली। सोमवार सुबह फिर से करिश्मा को ढूंढ़ने का प्रयास शुरू हुआ। सुबह लगभग दस बजे करिश्मा का शव नदी के किनारे से सौ मीटर अंदर गहरे पानी में मिला। गोताखोरों के साथ ग्रामीण भी नदी में तलाश कर रहे थे।
ग्रामीणों ने बताया कि करिश्मा के कपड़ों में बालू भरने की वजह से उसका शव तलहटी में था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।उधर दूसरे दिन भी बंशीनगर गांव में मातम पसरा रहा।तीनों लड़कियों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।
बता दें कि निघासन थाना क्षेत्र के सुजानपुर निवासी राजेश की 16 वर्षीय बेटी फूलमती बंशीनगर अपने मामा दिनेश के घर आई थी। फूलमती अपनी ममेरी बहन करिश्मा के साथ नदी किनारे खेत पर परिजनों को खाना देने गई थी। खाना देने के बाद तीनों नहाने चलीं गईं थीं। इसी दौरान तीनों डूब गईं।

No comments:

Post a Comment