विवाह के पहले कार्यक्रम के दौरान करंट लगने से देवर-भाभी की मौत - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

विवाह के पहले कार्यक्रम के दौरान करंट लगने से देवर-भाभी की मौत

#DRS NEWS 24Live
अयोध्या जिले के इनायत नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत उछाह पाली मजरे कुर्मी गांव में बुधवार रात को करंट उतरने से 33 वर्षीय पूनम तिवारी पत्नी आशीष तिवारी व 23 वर्षीय सुनील तिवारी पुत्र प्रमोद तिवारी की दर्दनाक मौत हो गई।
     ग्रामीणों का कहना है कि मृतक युवक सुनील तिवारी की आगामी 20 मई को शादी थी, जिसकी तैयारी में पूरा परिवार लगा हुआ था। गांव की महिलाओं द्वारा घर पर संगीत का कार्यक्रम किया जा रहा था। तभी पूनम तिवारी कमरे में गई और अलमारी खोलते ही करंट की चपेट में आ गई जब तक घर के लोग कुछ समझ पाते तब तक जमीन पर गिर पड़ी।
       जब वह काफी देर तक कार्यक्रम में नहीं पहुंची तो सुनील तिवारी अपनी भाभी को बुलाने गया तो देखा उसकी भाभी बेहोशी की हालत में पड़ी है जब वह उसे उठाने की कोशिश की तो सुनील तिवारी भी करंट की चपेट में आ गया। दोनों गंभीर रूप से झुलस गए।
      घटना की जानकारी मिलते ही परिजन तथा गांव के लोग आनन फानन में इलाज के लिए देवर व भाभी को सीएचसी मिल्कीपुर पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान देवर व भाभी की मौत हो गई।
       घटना के बाद परिजनों ने इनायत नगर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर पंचायत नामा कराने के बाद पोस्टमार्टम को भेज दिया। एक ही घर में देवर व भाभी की मौत से पूरे गांव में मातम का माहौल छाया है।

No comments:

Post a Comment