टैम्पो पलटने से वृद्ध राजगीर की मौत - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

टैम्पो पलटने से वृद्ध राजगीर की मौत

#DRS NEWS 24Live       
जौनपुर:रिपोर्ट अरुण यादव:सरपतहां थाना क्षेत्र के सूरापुर बाजार के पास तेज गति से अनियन्त्रित टैम्पो के पलटने से वृद्ध राजगीर की मौत हो गयी तथा टैम्पो पर सवार एक युवक घायल हो गया।
        बताते है कि थाना क्षेत्र के पलिया गांव निवासी 62 वर्षीय राजकरन बिन्द गांव के हीं सुभाष चन्द व ईशापुर निवासी दिलीप बिन्द को लेकर टैम्पो से कादीपुर क्षेत्र के पड़ेला गांव में अपनी पुत्री के यहां मकान बनाने जा रहा था, सूरापुर बाजार से पहले हीं सामने से आ रहे सायकिल सवार को बचाने में टैम्पो चालक वाहन से अपना नियंत्रण खो बैठा, जिससे सवारी से भरा टैम्पो बीच सड़क पर पलट गया, जिसके नीचे दब जाने से राजकरन की मौके पर हीं मौत हो गई जबकि सुभाष गम्भीर रूप से घायल हो गया। टैम्पो पर सवार अन्य यात्री बाल बाल बच गये। मौत देखकर टैम्पो चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते हीं परिवार में कोहराम मच गया।
        घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष विक्रम लक्ष्मण सिंह वाहन सहित शव को कब्जे मे ले लिया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर घायल पप्पू का प्राथमिक उपचार करने के उपरांत बेहतर इलाज के लिये उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
        ज्ञात हो कि मृतक राजकरन बिन्द की आखिरी ख्वाहिश पूरी नही हो सकी। बड़ी बेटी के यहां काम पर जाने से पूर्व घर वालों से यही कहकर गया कि आज काम पूरा करके कल से बेटी की शादी की तैयारी शुरू करनी है।15 मई को बेटी की बारात आनी थी, लेकिन होनी को कौन टाल सकता है, बेटी के हाथ पीले करने से पहले हीं पिता संसार छोड़कर चल बसा। बच्चे रोजी रोटी के सिलसिले में सूरत रहते हैं, दो दिन बाद बहन की शादी में घर की आने की तैयारी कर रहे थे। पत्नी सुदामा और बेटी शोभावती के करूण क्रन्दन से लोगों की आंखे नम हो गयी
डीआरएस न्यूज नेटवर्क

No comments:

Post a Comment