जफराबाद फाटक पर ओवरब्रिज आधारभूत संरचना से संबंधित विकास कार्य का भूमि पूजन - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

जफराबाद फाटक पर ओवरब्रिज आधारभूत संरचना से संबंधित विकास कार्य का भूमि पूजन

#DRS NEWS 24Live
जौनपुर सिरकोनी। जफराबाद रेलवे स्टेशन पर क्षेत्र के सांसद बीपी सरोज, मड़ियाहूं विधायक आरके पटेल, जफराबाद पूर्व विधायक डॉ. हरेन्द्र प्रसाद सिंह, डीआरएम सुरेश कुमार सपरा तथा अन्य अतिथियों ने जफराबाद फाटक पर ओवरब्रिज तथा जंक्शन अमृत भारत स्टेशन योजना के अंतर्गत यात्री सुविधाओं का उन्नयन तथा विभिन्न आधारभूत संरचना से संबंधित विकास कार्य का भूमि पूजन कर नारियल तोड़कर शिलान्यास किया। जफराबाद जौनपुर मार्ग पर रेलवे फाटक 38ए पर 68.7 करोड़ की लागत से ओवर ब्रिज, जौनपुर जफराबाद रेल पथ के दोहरीकरण 6.28 किलोमीटर का कार्य, जफराबाद जंक्शन यार्ड की री मॉडलिंग 177.33 करोड़ की लागत से स्वीकृति किया गया है।
सांसद बीपी सरोज ने कहा कि जो कार्य आजादी के 70 साल बाद पिछली सरकारें नहीं कर पाई वह कार्य मात्र 9 साल में देश के प्रधानमंत्री ने कर दिखाया। भदोही मड़ियाहूं हाईवे के लिए 800 करोड़ तथा मछली शहर क्षेत्र में 3 नेशनल हाईवे के लिए 3000 करोड़ सरकार ने दिए हैं। विधायक आरके पटेल ने कहा कि सांसद तथा प्रधानमंत्री के सहयोग से मड़ियाहूं रेलवे स्टेशन का भी सुंदरीकरण होने जा रहा है। 
जफराबाद पूर्व विधायक हरेंद्र प्रसाद सिंह ने सांसद व डीआरएम को धन्यवाद अर्पित करते हुए कहा कि उक्त ब्रिज बन जाने से जफराबाद टाउन एरिया का चौमुखी विकास होगा। रेल प्रबंधक सुरेश कुमार सपरा ने विधायक सांसद तथा पूर्व विधायक को अंगवस्त्रम तथा पौधा देकर स्वागत किया। इसके पूर्व रेल प्रबंधक ने फ्लाईओवर तथा अमृत स्टेशन योजना के डायग्राम तथा नक्शा को दिखाकर संसद को परिचित कराया। 
सांसद ने रेल प्रबंधक को ने कहा कि 1 वर्ष में फ्लाईओवर तथा सुंदरीकरण का कार्य कंप्लीट करने का लक्ष्य बनाया जाय। वहीं जफराबाद कस्बे के दरीबा वार्ड के विनय कुमार जायसवाल, अहमदपुर गांव निवासी सर्वेश सिंह, नगर पंचायत के पूर्व सभासद चंद्रशेखर सरोज तथा संदीप सेठ ने अपने अपने क्षेत्र के लोगों की मांग शटल एक्सप्रेस ट्रेन को रोकने के लिये ज्ञापन दिया। सिरकोनी के मण्डल अध्यक्ष रमेश जायसवाल, सत्य प्रकाश उर्फ करिया सिंह, प्रवीण सिंह, संदीप अग्रहरी, रौनक बरनवाल आदि उपस्थित रहे

No comments:

Post a Comment