कांग्रेस प्रत्याशी के जुलूस में उमड़ा जनसैलाब बोले भ्रष्टाचार की ट्रिपल इंजिन सरकार को जनता उखाड़ फेंकेगी - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

कांग्रेस प्रत्याशी के जुलूस में उमड़ा जनसैलाब बोले भ्रष्टाचार की ट्रिपल इंजिन सरकार को जनता उखाड़ फेंकेगी

#DRS NEWS 24Live
  

गाजीपुर: रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:नगर पालिका परिषद का मतदान 4 मई को होना है और आज मंगलवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस प्रत्याशी हामिद अली ने नगर में विशाल जुलूस निकालकर नगर की जनता से कांग्रेस के पक्ष में वोट मांगा।  डोर टू डोर जनसंपर्क कर कांग्रेसी नेताओं ने बड़ी संख्या में जुलूस भी निकाला।
आज कांग्रेस प्रत्याशी के रोड शो के दौरान कांग्रेस पार्टी के चेयरमैन प्रत्याशी हामिद अली के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ताओं के साथ जगह जगह आमजन भी जुड़ते गए और एक बड़ा जुलूस नगर की विभिन्न सड़कों पर निकला।
इस अवसर पर कांग्रेस के पूर्व विधायक अमिताभ अनिल दुबे ने कहा कि जनता जाति धर्म की राजनीति से ऊबकर विकास के मुद्दे पर कांग्रेस को वोट करने जा रही है  उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस प्रत्याशी का विशाल जुलूस और जनसमर्थन ये बता रहा है कि जनता कांग्रेस की जन नीतियों को पसंद कर रही है और कांग्रेस प्रत्याशी को भारी मतों से जीताना भी चाहती है। वही जिलाध्यक्ष सुनील राम ने कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में जनता से वोट मांगा और कहा कि देश, प्रदेश और नगर निकाय में भ्रष्टाचार की गंगा बह रही है। भ्रष्टाचार की इस ट्रिपल इंजन सरकार को जनता उखाड़ फेंकने का मन बना रखी है और इसकी शुरुआत नगर निकाय चुनाव से इस बार होने जा रहा है। वहीं नगर पालिका परिषद  गाजीपुर के चेयरमैन प्रत्याशी हामिद अली ने जनसंपर्क कर लोगों से कहा है कि वे जीतकर नगर पालिका क्षेत्र का समुचित विकास करेंगे और सड़क नाली और पानी के साथ स्वकर प्रणाली को और सरल करते हुए नगर की जनता को राहत देने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की जीत के बाद ये नगर पालिका आदर्श नगर पालिका के रूप में जानी जाएगी।
इस अवसर परजिसमें प्रमुख रुप से शहर अध्यक्ष संदीप विश्वकर्मा पूर्व विधायक अमिताभ अनिल दुबे एआईसीसी सदस्य रविकांत राय प्रदेश सचिव जनक कुशवाहा  बटुक नारायण मिश्रा पीसीसी सदस्य लाल साहब यादव  अजय कुमार श्रीवास्तव सुमन चौबे  दिव्यांशु पांडेय  उषा चतुर्वेदी  सुधांशु त्रिवेदी  धर्मेंद्र खरवार  हिमांशु श्रीवास्तव  राम नगीना पांडेय  मनीष राय  अनुराग पांडे,सीमा विश्वकर्मा  राशिद भाई  लाल मोहम्मद  आदिल अख्तर  रईस अहमद  आलोक यादव  संजय खरवार सूरज खरवार झुन्ना शर्मा  लखन श्रीवास्तव
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment