जिला अधिकारी द्वारा विद्युत विभाग को दिया गया शख्त निर्देश - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

जिला अधिकारी द्वारा विद्युत विभाग को दिया गया शख्त निर्देश

#DRS NEWS 24Live
आजमगढ़ विद्युत विभाग के द्वारा हो रही लापरवाहीयो के चलते जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज ने दिया सख्त निर्देश। शहर एवं गांव के जले पड़े ट्रांसफार्मर को तयशुदा समय के अंदर बदलने
जनता की समस्याओं को हर हाल में समय रहते निपटारा कराएं।  जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभागार में विद्युत विभाग के अधिकारियों संग समीक्षा बैठक में दिए शख्त निर्देश। कहा कि प्रत्येक परिवार को विद्युत संयोजन निर्गत किए जाने के लिए सर्वे की समीक्षा के दौरान संबंधित को सख्त निर्देश दिए। समीक्षा में पाया गया कि आजमगढ़ में अब तक प्रत्येक परिवार को विद्युत संयोजन किए जाने के लिए 28214 सर्वे किया जा चुका है। जिसके सापेक्ष नए संयोजनों के लिए कुल 9185 आवेदन पत्र प्राप्त हुए हैं। जिस पर जिलाधिकारी ने समस्त खंडों के संबंधित एक्सीयन को निर्देश दिए कि सर्वे का कार्य जल्द से जल्द पूर्ण करते हुए नए संयोजनों के लिए प्राप्त आवेदनों के आवेदकों का विद्युत संयोजन कराएं।
विद्युत राजस्व में पिछले माह से कम मिलने पर मुख्य अभियंता विद्युत ने बताया कि सिस्टम उच्चीकरण किया जा रहा है। जिस कारण राजस्व में कमी आई है। जल्द ही राजस्व की प्रगति बढ़ा ली जाएगी। समस्त खंडों के अधिशासी अभियंताओं को निर्देश दिए कि जो। लोग कटिया कनेक्शन लिए हैं। उनका नया विद्युत संयोजन कराया जाए। यदि वे ऐसा नहीं करते हैं तो उनके विरूद्ध शख्त कार्रवाई कि जाएगी ।जिलाधिकारी ने आरडीएसएस योजना की भी समीक्षा की। जिसमें उन्होने ने समस्त खंडों के अधिशासी अभियंताओं को निर्देश दिए कि केबल बदलने के कार्य में तेजी लाए और जल्द से जल्द पूर्ण कराएं। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी श्रीप्रकाश गुप्ता, अपर जिलाधिकारी प्रशासन अनिल कुमार मिश्र, मुख्य अभियन्ता विद्युत आशुतोष श्रीवास्तव सहित समस्त खंडों के अधिकारी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment