हरियाणा में मिली जौनपुर के युवक की खून से लथपथ लाश - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

हरियाणा में मिली जौनपुर के युवक की खून से लथपथ लाश

#DRS NEWS 24Live
  जौनपुर। रिपोर्ट महेन्द्र प्रताप सिंह:हरियाणा के बहादुरगढ़ में स्थ्ति रेलवे पार्क में यूपी जौनपुर के बरईपार का रहने वाले युवक की लाश मिली है। युवक की पहचना शीतला प्रसाद उम्र 34 वर्ष के रूप में हुई है।
        बताया गया है कि शीतला प्रसाद 6 अक्तूबर को अपने घर जौनपुर के गांव बरईपार से निकल कर हरियाणा के लाइनपार में रहने वाली अपने मौसी के यहां जाने के लिए निकला था। मौसी के घर पहुंचने के बाद उसकी मौसी ने उससे आने का कारण पूछा तो कहने लगा कि यहां काम करुंगा। कुछ देर बाद युवक खाना पीना खाकर मौसी के घर से बाहर निकला और फिर काफी समय बीत जाने के बाद भी न तो वह मौसी के यहां पहुंचा और न ही अपने घर पहुंच पाया। 
         मृतक युवक की मौसी को लगा कि वापस गांव चला गया होगा। इसी बीच 12 अक्तूबर की सुबह रेलवे पार्क में उसका शव खून से लथपथ हालत में मिला। प्रारंभिक तौर पर उसकी हत्या ईंट-पत्थर मारकर की गई होना पाया गया। उस समय शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी।
         उस समय शव के पास कोरोना वैक्सीन का सर्टिफिकेट, दसवीं की मार्कशीट, निवास प्रमाण पत्र आदि दस्तावेज मिले। इस आधार पर राजकीय रेलवे पुलिस ने उसके गांव के प्रधान से संपर्क किया तो उन्होंने उसकी पहचान गांव के शीतला प्रसाद के रूप में की और उसके पिता का नंबर रेलवे पुलिस को दिया। उसके बाद परिजन शुक्रवार को बहादुरगढ़ पहुंचे और शव की पहचान की। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।                     
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment