कार के टक्कर से आटो में सवार 10 लोग घायल - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

कार के टक्कर से आटो में सवार 10 लोग घायल

#DRS NEWS 24Live
जौनपुर। रिपोर्ट महेंद्र प्रताप सिंह:जिले के मड़ियाहू कोतवाली क्षेत्र के सेऊर गांव में एनएच हाईवे पर कार अनियंत्रित होकर ऑटो रिक्शा के पीछे से टक्कर मार दिया। टक्कर से ऑटो में सवार 10 लोग गंभीर घायल हों गए। जिसमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। टक्कर मारकर कार निकल रही थी जिसे ग्रामीणों ने दौड़ाकर शिवपुर गांव के पास पकड़कर घटनास्थल पर ले आए।
        सूचना पर पहुंची 112 नंबर पुलिस ने पकड़े गए कार चालक को हिरासत में लिया और सभी घायलों को एंबुलेंस से उठाकर मड़ियाहू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज के लिए ले गए हैं। ऑटो में सवार सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं और एक शादी समारोह से होकर घर लौट रहे थे।
           मड़ियाहू कोतवाली क्षेत्र के मोकलपुर गांव निवासी रामसहारे गुप्ता अपने चाचा के लड़के की शादी में बरसठी थाना क्षेत्र के निगोह बाजार गए हुए थे। शादी कार्यक्रम समाप्त होने के बाद राम सहारे गुप्ता अपने भाई सूरज गुप्ता एडवोकेट, संतोष गुप्ता एवं बहन गीता देवी के साथ पत्नी रेशमा गुप्ता, पुत्री नैनसी गुप्ता, रेशमा गुप्ता, शिवम गुप्ता, महक गुप्ता समेत 10 लोगों को ऑटो रिक्शा में बैठाकर घर मोकलपुर के लिए निकले हुए थे जैसे ही मड़ियाहू कोतवाली क्षेत्र के सेऊर गांव स्थित नवोदय विद्यालय के सामने पहुंचे कि भदोही जनपद से अर्जुन यादव नामक युवक कार लेकर तेज रफ्तार से जौनपुर की तरफ जा रहा था। जो ऑटो रिक्शा में पीछे से अनियंत्रित होकर टक्कर मार दिया। ऑटो रिक्शा हवा में उछाल मारते हुए करीब 10 फीट हाईवे के पटरी पर जाकर पलट गया। तेज टक्कर मारने के बाद कार सवार चालक कार लेकर जौनपुर की तरफ भागने लगा। 
        सूचना पर 112 नंबर पुलिस एवं कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को एंबुलेंस में भरकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मडियाहू इलाज के लिए ले गए हैं। सभी घायलों में सूरज गुप्ता एडवोकेट गंभीर हालत में बताए जा रहे हैं जबकि महक गुप्ता उम्र 4 वर्ष का पैर टूट गया है।    

No comments:

Post a Comment