प्राइवेट बस व टाटा मैजिक में हुई आमने सामने टक्कर एक की मौत 12 घायल - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

प्राइवेट बस व टाटा मैजिक में हुई आमने सामने टक्कर एक की मौत 12 घायल

#DRS NEWS 24Live
बहराइच।रिपोर्ट फिरदौस आलम:कैसरगंज थाना में जमल्दीपुर के निकट सुबह नेशनल हाईवे पर एक प्राइवेट बस व टाटा मैजिक मे आमने सामने टक्कर हो गयी जिससे टाटा मैजिक के परखच्चे उड गये।वही बस थोडी दूर आगे जाकर पलट गयी। जिससे कोहराम मच गया। आसपास के ग्रामीण बचाव में आए।
टाटा मैजिक का ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गया उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। बस में से सवारियां किसी तरह से बाहर निकल गई ।उसे बस में लगभग 60 सवारिया सवार थी। सभी घायलो को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार भिनगा से लखनऊ जा रही एक प्राइवेट बस जिस पर ठेकेदार लिखा है जैसे ही नेशनल हाईवे पर जमल्दीपुर के निकट पहुंची कि लखनऊ की ओर से आ रही एक टाटा मैजिक से आमने-सामने टक्कर गई टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टाटा मैजिक के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया तथा बस आगे जाकर दाहिनी और पलट गई इस घटना से हड़कम्प मच गया।
टाटा मैजिक का चालक नागेन्द्र राजपूत उम्र 45 वर्ष की इलाज के दौरान चिकित्सालय मे मौत हो गयी वही बस मे बैठी दुर्गा देवी, सरोजनी, दिनेश निवासी रामनगरा थाना सोनवा सहित एक दर्जन यात्री घायल हो गये ।इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी गई। दल बल के साथ पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बस में बैठी सवारियों को बाहर निकाला बस मे बैठी लगभग एक दर्जन सवारियों को हल्की फुल्की चोटे आयी हैं उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कैसरगंज में भर्ती कराया गया है।शेष सवारियो को दूसरी बस से वापस बहराइच भेज दिया गया। प्रभारी निरीक्षक राजनाथ सिंह ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त टाटा मैजिक गाड़ी को सड़क के बीच-बीच से हटवाया जा रहा है तथा सभी घायलों को चिकित्सालय में भर्ती कर दिया गया है। टाटा मैजिक के चालक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। घटना की जगह पर पुलिस तैनात है।
डीआरएस न्यूज नेटवर्क बहराइच

No comments:

Post a Comment