स्कार्पियो सवार चार बदमाशों को पिस्टल अवैध तमंचा 29 देशी बम के साथ किया गिरफ्तार - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

स्कार्पियो सवार चार बदमाशों को पिस्टल अवैध तमंचा 29 देशी बम के साथ किया गिरफ्तार

#DRS NEWS 24Live
स्कार्पियो सवार चार बदमाशों को पिस्टल अवैध तमंचा 29 देशी बम के साथ किया गिरफ्तार
जौनपुर। बक्शा पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान स्कार्पियो सवार चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के पास से एक पिस्टल, तीन अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस के अलावा 29 देशी बम बरामद हुआ है। तीन बदमाशों के ऊपर लाईनबाजार एवं कोतवाली थाने में गम्भीर धारा में कई मुकदमें दर्ज है।
           थानाध्यक्ष विवेक कुमार तिवारी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश एवं सीओ के निर्देशन में मंगलवार को वाहन चेकिंग की जा रही थी। चेकिंग के दौरान थाना क्षेत्र के जौनपुर-प्रयागराज मार्ग पर पकड़ी तिराहे के पास एक संदिग्ध स्कार्पियो आती हुई दिखी। पुलिस कर्मियों ने उक्त वाहन को रुकने का इशारा किया तो चालक तेजगति से भागने का प्रयास किया परन्तु सक्रिय टीम ने वाहन को पूरी तरह घेर लिया। वाहन को कब्जे में लेने के बाद तलाशी ली गयी तो स्कार्पियो में 29 देशी बम के साथ अभियुक्त सचिन यादव उर्फ देवा निवासी देवापार थाना मड़ियाहूं के पास से एक पिस्टल दो जिंदा कारतूस, रोहित सोनकर निवासी कुद्दूपुर रसैना थाना लाईनबाजार, किशन यादव नईगंज कोतवाली एवं रजनीकांत मौर्या उर्फ बंटी निवासी सैदनपुर थाना लाईनबाजार के पास से एक-एक अवैध तमंचा व छः मोबाइल बरामद करतें हुए गिरफ्तार कर थाने लाया गया।
        थानाध्यक्ष ने बताया कि तीन आरोपियों के खिलाफ लाईनबाजार एवं कोतवाली में कई गम्भीर मुकदमें दर्ज है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज चालान न्यायालय भेज दिया।

No comments:

Post a Comment