निःशुल्क चिकित्सा शिविर में 452 मरीजों का हुआ उपचार - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

निःशुल्क चिकित्सा शिविर में 452 मरीजों का हुआ उपचार

#DRS NEWS 24Live
जौनपुर। रिपोर्ट मोहम्मद आसिफ़:शहर के नईगंज स्थित शुभम होम्योपैथिक क्लिनिक पर निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें डा. रवि मिश्र के अलावा होम्योपैथी के प्रख्यात चिकित्सकों ने 452 मरीजों की जांच करके उन्हें मुफ्त दावाओं का वितरण किया।
उक्त शिविर में जनपद के वरिष्ठ एवं प्रख्यात चिकित्सक डा. बीडी पांडेय, डा. दुष्यंत सिंह, डा. आशीष पांडेय, डा. पुनीत मिश्र व क्लिनिक संचालक डा. रवि मिश्र द्वारा मरीजों के स्वास्थ्य की जांच करते हुए उन्हें निःशुल्क दवाएं उपलब्ध कराया।
शिविर में आए मरीजों को संबोधित करते हुए डा. बीडी पांडेय ने कहा कि होम्योपैथी चिकित्सा पद्धति संसार को वो पद्धति है जिसमें किसी भी रोग का जड़ से उपचार किया जाता है। उक्त चिकित्सा में दी जा रही दावाओं का शरीर पर दुष्परिणाम शून्य होता है। डा. दुष्यंत सिंह ने कहा कि बहुत से गम्भीर और जीवन को समाप्त करने वाले रोगों का उपचार होम्योपैथी में मौजूद है, लेकिन मरीज का भरोसा करना ही किसी पद्धति का मूल होता है। उन्होंने कहा कि दवा अन्य पैथी के से कुछ देर में अपना काम करती है, लेकिन मरीज को उक्त रोग से पूरी तरह छुटकारा दिलाने में कारगर है।
शिविर के क्लिनिक संचालक डा. रवि मिश्र ने आगंतुक अतिथि चिकित्सकों और मरीजों का आभार प्रकट किया। इस मौके पर दवा वितरण कंपनियों के जिम्मेदार मुकेश श्रीवास्तव, संतोष, नीरज मिश्र, शुभम मिश्र, सुनील शर्मा, राकेश, किशन मिश्र, विशाल मिश्र, आशीष यादव समेत भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।
डीआरएस न्यूज नेटवर्क

No comments:

Post a Comment