महिला महाविद्यालय में दिलाई मतदाता जागरुकता की शपथ - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

महिला महाविद्यालय में दिलाई मतदाता जागरुकता की शपथ

#DRS NEWS 24Live
जौनपुर :रिपोर्ट मोहम्मद आसिफ:शाहगंज उप जिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार ने राजकीय महिला महाविद्यालय में छात्राओं के साथ बैठक कर उन्हें मतदाता जागरुकता के लिए प्रेरित किया। प्राचार्य डाॅ. नूर तलत ने छात्राओं को मतदाता जागरुकता की शपथ दिलाई।
मतदाता जागरुकता अभियान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उप जिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार ने कहा कि एक जनवरी 2024 को जिन छात्राओं की आयु 18 वर्ष पूरी हो रही है वो अपना नाम मतदाता सूची में दर्ज कराएं। जिसके लिए निर्वाचन आयोग के द्वारा वोटर हेल्पलाइन एप्प भी तैयार किया गया है। उक्त एप पर जाकर फार्म 6 एवं फार्म 8 को भरकर मतदाता सूची में अपना नाम स्वयं जोड़ सकते हैं और नाम में संशोधन भी कर सकते हैं।
एसडीएम ने छात्राओं को अपने आसपास के लोगों के नाम मतदाता सूची में दर्ज कराने और लोगों को इसके लिए जागरूक करने की अपील की। इसके पश्चात महाविद्यालय की प्राचार्या डाॅ. नूर तलत ने मतदाता जागरूकता के लिए छात्राओं को शपथ दिलाई।
इस मौके पर प्रो. अखिलेश कुमार, प्रो. मोतीचंद यादव, प्रो. संजय कुमार, प्रो. अजय कुमार शुक्ला, प्रो. रमेश चंद, प्रो. ओमप्रकाश वर्मा, डाॅ. सर्वजीत सिंह, डाॅ. रवि प्रकाश, डाॅ. पूजा गुप्ता, डाॅ, अमृता बरनवाल, डाॅ. अनिमेश श्रीवास्तव, डाॅ. आनंद सिंह आदि रहे।
डीआरयस न्यूज नेटवर्क

No comments:

Post a Comment