आदित्यनाथ ने स्व अटल को दी श्रद्धांजलि - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

आदित्यनाथ ने स्व अटल को दी श्रद्धांजलि

#DRS NEWS 24Live
  

लखनऊ  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व.अटल बिहारी  बाजपेयी क़ो उनकी 99 वी जयंती पर श्रद्धांजलि दी। श्रृद्धांजलि अर्पित करते हुये उन्होंने कहा " भारत माता के महान सपूत भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेयी की जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ। अटल जी राजनीति के अजातशत्रु थे भारत क़ो राजनीतिक अस्थिरता से ऊपर उठाने और देश की राजनीति में पारदर्शिता के आदर्श का प्रतिमान उन्होंने रखा था।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा आज के दिन क़ो भाजपा शासित राज्य सुशासन दिवस के रूप में आयोजित क़र अटल जी क़ो स्मरण क़र रही है।
मुख्यमंत्री ने कहा पूज्यनीय अटल जी का यह जन्म वर्ष शताब्दी वर्ष की शुरुआत भी है। 25 दिसम्बर 1924 क़ो मध्यप्रदेश के ग्वालियर में अटल जी का जन्म हुआ था मगर उन्होंने अपनी कर्मभूमि उत्तर प्रदेश क़ो चुना अपनी शिक्षा भी उन्होंने उत्तर प्रदेश से ही प्राप्त की।मुख्यमंत्री ने कहा अटल जी के विचारों और स्मृति क़ो जीवंत रखने के लिए सरकार अलग अलग स्तर से अलग अलग कार्यक्रम पंचायत स्तर से लेकर प्रदेश, बेशिक स्कूलों, विश्वविद्यालय स्तर पर आयोजित क़र शिक्षा, पत्रकारिता और देश के प्रति उनके योगदान क़ो याद किया जायेगा।कार्यक्रम के दौरान उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी आदि नेता मौजूद रहे.

No comments:

Post a Comment