असिलपुर व विशुनपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा का हुआ कार्यक्रम - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

असिलपुर व विशुनपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा का हुआ कार्यक्रम

#DRS NEWS 24Live
असिलपुर व विशुनपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा का हुआ कार्यक्रम
आजमगढ़ :रिपोर्ट नीरज पण्डित:मुहम्मदपुर ब्लॉक के ग्राम पंचायत असीलपुर व विशुनपुर में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम का आयोजन मंगलवार को किया गया जिसमें मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोगो को मुफ्त इलाज के लिए आयुष्मान कार्ड ,आवास, सबको शौचालय आदि की सुविधा देकर गांव को सुदृढ़ ,सुंदर व सशक्त बनाने का कार्य कर रहे हैं। जिसका लाभ गांव के सभी गरीब को मिल रहा है। चाहे वो किसी भी धर्म और संप्रदाय का हो। इसी के तहत सभी विभागों के अधिकारियों को गांव में भेज कर सभी योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए एवं सरकार के योजनाओं को घर घर तक पहुंचाने के लिए संकल्पित हैं।
प्रधान संघ के अध्यक्ष जियालाल यादव ने कहा कि गांव के लोगों को गांव में ही सभी सुविधाओं का लाभ मिले यह भारत सरकार की बहुत ही अच्छी पहल है।
भाजपा मंडल अध्यक्ष अवधेश कुमार ने सभी विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों से कहा कि शासन की योजनाओं को जंजीर तक पहुंचाने का कार्य करें।
एडीओ पंचायत श्रवण कुमार ने विकसित भारत संकल्प यात्रा में शासन के दिशा निर्देशों को बताया और भारत को विकसित बनाने के लिए शपथ दिलाई।
इस अवसर पर मुख्य रूप से एडीओ समाज कल्याण ऋषिकेश, एडीओ कृषि जयराम सिंह, कृषि प्राविधिक सहायक रामप्रीत, मुखराम ,ग्राम विकास अधिकारी रामचंद्र राम ,डॉ अजीत यादव, खंड प्रेरक अजय सिंह, प्रधान राजेंद्र यादव  ,क्षेत्र पंचायत सदस्य पूनम सहित ग्रामवासी उपस्थित रहे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment