सरकार की योजना के बारे में किया गया जागरूक: डॉ संगीता बलवंत - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

सरकार की योजना के बारे में किया गया जागरूक: डॉ संगीता बलवंत

#DRS NEWS 24Live
गाजीपुर: रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के अंतर्गत आज शुक्रवार को कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय  छावनी लाइन के प्रांगण में सरकार की अनेक योजनाओं में उज्वला गैस कनेक्शन  हर घर जल योजना आयुष्मान भारत जन धन प्रधानमंत्री आवास योजना आदि के बारे में लोगों को विस्तार से बताकर जागरूक किया गया।
कार्यक्रम की मुख्य अतिथि डॉक्टर संगीता बलवंत पूर्व राज्य मंत्री ने सरकार की अनेक योजनाओं को बताया इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम सभी को अपने देश के नागरिकों का सम्मान करना चाहिए। जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा ने कहा कि देश और व्यक्ति के लिए जो कुछ असंभव लगता था उस असम्भव को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सम्भव बनाया है।और आने वाले दिनों में भारत विकास शील देशों की श्रेणी से हटकर शीघ्र विकसित हो जाएगा।
मनोज बिन्द अध्यक्ष पिछड़ा वर्ग मोर्चा ने बताया की सरकार हर घर जल योजना को लाकर सभी को स्वच्छ जल उपलब्ध कराने का काम किया है।
सरकारी योजनाओं के उपस्थित लाभार्थियों ने सुगम समृद्ध जीवन के प्रति सरकार का आभार जताया।
जिला मंत्री सुरेश बिंद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार प्रगति पथ पर जन कल्याण योजनाओं के माध्यम से अग्रसर है। जिला कोषाध्यक्ष अच्छेलाल गुप्ता ने भी सरकार के योजनाओं का वर्णन किया।
इस अवसर पर जिला पंचायत राज अधिकारी मंडल अध्यक्ष गोपाल राय मंडल उपाध्यक्ष दीपक सिंह मंडल महामंत्री मुरली कुशवाहा मंडल मीडिया प्रभारी परवेज खान रंजीत कुमार छावनी लाइन ग्राम प्रधान लालमुनि देवी पंकज विश्वकर्मा यूनियन बैंक के स्टाफ जिला अस्पताल के स्टाफ और विद्यालय के सभी स्टाफ छात्र छात्राएं एवं ग्राम के लाभार्थी उपस्थित थे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment