घरेलू काम से निकले युवक का फांसी के फन्दे से लटकता हुआ मिला शव - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

घरेलू काम से निकले युवक का फांसी के फन्दे से लटकता हुआ मिला शव

#DRS NEWS 24Live
   सीतापुर। रिपोर्ट राकेश पाण्डेय:घरेलू काम से निकले एक युवक का शव रविवार की सुबह रामकोट थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर फंदे से लटका हुआ मिला। सूचना पाकर रामकोट पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
   जानकारी के अनुसार महोली थाना क्षेत्र के लौकी गांव निवासी सत्ताइस वर्षीय रोहित वर्मा बीते बृहस्पतिवार को कुछ काम बताकर घर से कहीं चला गया था। देर रात तक घर न लौटने पर परिवार के लोगों ने उसकी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। थक हारकर परिजन महोली कोतवाली पहुंचे। परिजनों का आरोप है पुलिस ने बिना प्रार्थना पत्र लिए ही कोतवाली से भगा दिया। परिजनों ने युवक की तलाश जारी रखी। तीन दिन बाद रविवार की सुबह परिजनों ने थाना रामकोट के इलसिया ग्रांट के पास प्रतापपुर के जंगलों में पेड़  से युवक का शव लटकते हुए देखा। उसके गले में रस्सी का फंदा लगा हुआ था। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने घटना की सूचना तत्काल थाना रामकोट पर दी।
    सूचना पाकर मौके पर पहुंची रामकोट पुलिस ने छानबीन कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर आत्महत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। घटना के बाद से पिता पत्नी व बच्चों का रो- रोकर बुरा हाल है।  
   इस सम्बन्ध में रामकोट थाना अध्यक्ष बलवंत शाही ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

No comments:

Post a Comment