प्रचंड विजय पर भाजपा जिला कार्यालय कार्यकर्ताओं ने जोरदार मनाया जश्न - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

प्रचंड विजय पर भाजपा जिला कार्यालय कार्यकर्ताओं ने जोरदार मनाया जश्न

#DRS NEWS 24Live
गाजीपुर:रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:चार राज्यों के घोषित विधानसभा चुनाव परिणाम में राजस्थान मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ विधानसभाओं में भारतीय जनता पार्टी के प्रचंड विजय पर भाजपा जिला कार्यालय छावनी लाइन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार आतिशबाजी और नारों के बीच ढोल नगाड़ों के धुन पर थिरकते हुए शंख ध्वनि में पार्टी झंडा लहराकर  जश्न मनाया। आज अपराह्न में तीन राज्यों की जीत से उत्साहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला कार्यालय पर जश्न मनाया। इस अवसर पर जिला महामंत्री ओमप्रकाश राय ने कहा कि तीन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की विजय से आईएनडीआईए गठबंधन के जातिगत उफान को मुंहतोड़ जवाब जनता ने दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गरीब महिला किसान और युवा इन चार जातियों के आधार पर अपना मुहर लगाया है।
पुर्व नगर पालिका अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने कहा कि  विधानसभा के इस चुनाव परिणाम मे देश की जनता ने यह बता दिया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के सर्वमान्य नेता हैं।और आने वाले लोकसभा चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार पुर्ण बहुमत से बनेगी।
लोकसभा संयोजक कृष्ण बिहारी राय ने अपने संदेश में कहा कि चार राज्यों के आज घोषित चुनाव परिणाम से आईएनडीआईए गठबंधन के नेताओं का रहा सहा साहस अब जबाब दे दिया है उनके नेता किसी दूसरे रोजगार की तलाश में अब एक जुट होगे।
जिला महामंत्री प्रवीण सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश की जनता को पुर्ण विश्वास है।
इस अवसर पर  भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी।
इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष सरिता अग्रवाल जिला महामंत्री प्रवीण सिंह अवधेश राजभर लोकसभा विस्तारक रविप्रकाश अच्छेलाल गुप्ता सुरेश बिंद जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा राजन प्रजापति गर्वजीत सिंह मनोज बिंद विश्वप्रकाश अकेला गोपाल राय सुनील गुप्ता मुरली कुशवाहा विवेकानंद पांडेय  विनोद गुप्ता मनिष वर्मा प्रकाश केशरी रंजीत कुमार शनि चौरसिया विरेन्द्र चौहान हर्ष आदि सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment