पिता ही निकला मासूम बेटी का हत्यारा, गला दबाकर उतारा मौत के घाट - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

पिता ही निकला मासूम बेटी का हत्यारा, गला दबाकर उतारा मौत के घाट

#DRS NEWS 24Live
पिता ही निकला मासूम बेटी का हत्यारा, गला दबाकर उतारा मौत के घाट
                     
जौनपुर। रिपोर्ट महेन्द्र प्रताप सिंह:सरायखाजा थाना क्षेत्र के खानपुर अकबरपुर में बीते 30 नवम्बर को हुई दस वर्षीय मासूम बच्ची की हत्याकाण्ड का पुलिस ने खुलासा कर दिया। इस हत्या के आरोप में मृत बच्ची के पिता को पुलिस ने आज आजमगढ़ रोड से पचहटिया तिराहे से गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। निर्दयी पिता अपने बेटी को बार बार पैसे मांगने के कारण गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया था तथा शव को जलाने का भी प्रयास किया था।
         बीते 30 नवम्बर को शहर से सटे सरायखाजा थाना क्षेत्र के खानपुर अकबरपुर में आजमगढ़ जिले के सिधारी थाना क्षेत्र के नरौली गांव निवासी रिंकू सोनकर की पुत्री रागिनी सोनकर दस वर्ष का शव मिलने से सनसनी फैल गयी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम करायी। पोस्टमार्टम से पता चला कि बच्ची की गला दबाकर हत्या की गयी है। पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल में जुट गयी। आरोपियों की गिरफ्तारी व मौत के रहस्य से पर्दा उठाने के लिए एसपी डा0 अजयपाल शर्मा ने महिला थानाध्यक्ष सरोज सिंह, सिकरारा थाने में तैनात महिला दारोगा विमला सिंह, चौकी प्रभारी शकरमण्डी कंचन पाण्डेय, सरायखाजा थाने की शिवकुमारी, सिपाह चौकी प्रभारी स्नेहा राय की एक टीम बनाकर लगाया। 
          प्रभारी निरीक्षक सरायख्वाजा सतीश कुमार सिंह द्वारा विवेचना प्रारम्भ कर साक्ष्य संकलन की कार्यवाही करते हुए घटना को अंजाम देने वाले मृतका के पिता रिंकू सोनकर पुत्र लालचन्द सोनकर निवासी नरौली थाना सिधारी आजमगढ को आज को मुखबिर की सूचना पर पचहटिया तिराहे से करीब 50 कदम की दुरी आजमगढ रोड से गिरफ्तार कर लिया गया। अभियुक्त ने यह घटना बच्ची द्वारा अनावश्यक रुप से बार बार पैसा मांगने से क्षुब्ध होकर किया है। उसके  निशादेही पर घटना में प्रयुक्त चद्दर (साल) व घटना के समय पहने शर्ट को बरामद करके जेल भेज दिया।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment