अखिल भारतीय किसान मजदूरो के नेतृत्व में शोक सभा - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

अखिल भारतीय किसान मजदूरो के नेतृत्व में शोक सभा

#DRS NEWS 24Live
प्रयागराज :रिपोर्ट अखिलेश यादव:जसरा अखिल भारतीय किसान मजदूर सभा के नेत्रृत्व मे 10 दिसम्बर को गरीबी के कारण कृष्ण कुमार निषाद की अकस्मिक व दुखःद मौत पर शोक सभा का आयोजन किया गया और उनकी तस्वीर पर उनकी पत्नी सुसमा द्वारा माल्यार्पण कर शोक सभा की शुरुआत किया।
वक्ताओं द्वारा उनके बच्चों हेतु 5 लाख रुपये की सरकार से सहयोग, आवास का पट्टा देने, निर्माण का सहयोग देने और उसका कर्जा माफ करने की मांग सभा में उठाई गयी।
साथ में इस बात पर चर्चा की गयी कि अगर सालों से बन्द  पोर्टल खुले तो सभी गांव वालों के राशनकार्ड बन सकेंगे व गाँव के कटे शेष नाम भी जोडे़ जा सकेंगे।
वक्ताओं ने इस बात पर भी चर्चा की कि बालू का स्थानीय काम चालू होना चाहिए ताकि इलाके के लोग गरीबी और भुखमरी का शिकार ना हों और घूरपुर बाजार में फिर से दुकानों में रौनक आ सके।
शोक सभा  मे सैकड़ों लोगों ने भाग लिया और उनके बच्चों को मदद करने व मदद दिलाने का भरोसा दिया है।
इस मौके पर एआईकेएमएस जिला अध्यक्ष राम कैलाश कुशवाहा, महासचिव कौसम्बी फूलचंद निषाद, संंजय निषाद, दीपचंद निषाद, मुन्नाराही, प्रधान पिता बीकर गुलाब सिंह पटेल, प्रधान कंजासा दिनेश निषाद, प्रधान बिरवल राम गुलाब निषाद, रामू निषाद, सरदार, मनोज, विनय निषाद आदि लोग उपस्थित रहे। पूर्व प्रधान बीकर प्रवीण सिंह यादव ने परिवार के सहयोग में ₹5000 कृष्ण कुमार की पत्नी को दिए।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment