भाजपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में सरजू पांडेय पार्क में एक दिवसीय धरना दिया - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

भाजपा जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में सरजू पांडेय पार्क में एक दिवसीय धरना दिया

#DRS NEWS 24Live
गाजीपुर: रिपोर्ट राजेश विश्वकर्मा:देश की लोकतांत्रिक मर्यादा के हनन कांग्रेस सांसद धीरज शाहू के घर से 220 करोड़ से ज्यादा नोटों के आयकर द्वारा बरामदगी तथा भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी कांग्रेस के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने जिलाध्यक्ष सुनील सिंह के नेतृत्व में जिला मुख्यालय स्थित सरयू पांडेय पार्क में एक दिवसीय धरना दिया। शीर्ष नेतृत्व के आह्वान पर सभी जिलों पर धरना क्रम में आज धरने का आयोजन किया गया तथा जिलाधिकारी के माध्यम से जोराष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन भी दिया गया। धरने को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व की सभी सरकारें सिर्फ घोटालो के लिए जानी जाती है। और जब जब देश और प्रदेशों में कांग्रेस की सरकारें बनी है तब देश की जनता की गाढ़ी कमाई सरकार के विधायक सांसद मंत्री अपने घरों में भरते रहे है। ऐसे लोगों को सोच लेना चाहिए कि देश की व्यवस्था बदल गई है और अब देश मे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार है।
पुर्व जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा कि लोकतंत्र के मजबुती और संविधान की सोच को साकार करने के लिए लोकतंत्र से भ्रष्टाचार को समाप्त करना होगा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश इस ओर तेज गति से अग्रसर है। जिलाधिकारी की ओर से उप जिलाधिकारी सदर ने पत्रक ग्रहण किया।
इस अवसर पर लोकसभा संयोजक कृष्ण बिहारी राय प्रो शोभनाथ यादव ओमप्रकाश राय दयाशंकर पांडेय अवधेश राजभर अखिलेश सिंह श्यामराज तिवारी अच्छेलाल गुप्ता सुरेश बिन्द रविप्रकाश मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा संतोष जायसवाल शैलेश राम विश्व प्रकाश अकेला सरोज मिश्रा रूद्रा पांडेय राजेश राजभर साधना राय अविनाश सिंह अनिल पांडेय राजन प्रजापति गुलाम कादिर राइनी विरेन्द्र चौहान कंचन गीरी लालसा भारद्वाज सतीश राय आलोक शर्मा कृष्णानंद राय सुधीर केशरी अखिलेश राय गोपाल राय नीतीश दूबे सहित आदि अन्य लोग धरने में उपस्थित थे। संचालन महामंत्री प्रवीण सिंह ने किया।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment