प्रदेश उपाध्यक्ष एवं महिला मोर्चा की सदस्य शीला ने मां कामाख्या मंदिर में किया दर्शन पूजन - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

प्रदेश उपाध्यक्ष एवं महिला मोर्चा की सदस्य शीला ने मां कामाख्या मंदिर में किया दर्शन पूजन

#DRS NEWS 24Live
गाजीपुर: रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार समृद्ध और शक्तिशाली हो रहा है तथा समाज के अंतिम व्यक्ति को सम्मान के साथ मुख्य धारा से जोड़ने का जो प्रयास विगत नौ वर्षों में हुआ है वह सरकार की सर्वश्रेष्ठ उपलब्धि है। यह बात आज भारतीय जनता पार्टी अंडमान निकोबार की प्रदेश उपाध्यक्ष एवं महिला मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य शीला सिंह ने दो दिवसीय प्रवास के आज पहले दिन जमानियां विधानसभा में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों के दौरान भदौरा बाजार में आंगनबाड़ी कार्यकत्री बहनों के साथ दुल्हन पैलेस में  संवाद के दौरान कही उन्होंने कहा कि देश और उत्तर प्रदेश में स्थापित भाजपा नेतृत्व की सरकारों से समाज का हर वर्ग संतुष्ट एवं संतृप्त महसूस कर रहा है यह सिर्फ कोरी बातें नहीं बल्कि ऐसा हम लोगों से मिलकर उनसे बात चीत कर कह रहे है।
इस अवसर पर शीला सिंह ने करहिया स्थित मां कामाख्या मंदिर में दर्शन पूजन किया। तथा कसेरा पोखरा स्थित मुसहर बस्ती के लाभार्थियों संग मुलाकात कर सेल्फी भी लिया गया।
दिलदारनगर स्थित भक्सी में भाजपा की बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सुमन मौर्या के घर भोजन तथा जमानियां कस्बा मे शोसल मीडिया प्रभारी महिला मोर्चा गुड्डी पांडेय के आवास पर चाय पर चर्चा कार्यक्रम में भाग लिया।
इस अवसर पर पूर्व विधायक सुनिता सिंह महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष साधना राय रूद्रा पांडेय पूनम मौर्या किरन सिंह महामंत्री महिला मोर्चा माया सिंह आदि उपस्थित थी।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment