एसपी करते अच्छी पुलिसिंग का दावा बेखौफ बदमाशों ने युवक को दिनदहाड़े मारी गोली - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

एसपी करते अच्छी पुलिसिंग का दावा बेखौफ बदमाशों ने युवक को दिनदहाड़े मारी गोली

#DRS NEWS 24Live
प्रतापगढ़।उत्तर प्रदेश के बड़के जिले प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल अच्छी पुलिसिंग की चाहे जितना दावा करें लेकिन बदमाशों में पुलिस कोई खौफ नहीं है।मंगलवार को बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े युवक की राॅड से पिटाई की और गोली मारकर घायल कर दिया।हवाई फायरिंग करते हुए बदमाश भाग निकले।इलाज के लिए युवक को मेडिकल लाया गया।गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया।पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार कंधई थाना क्षेत्र के जाफरपुर के अनीश का 20 वर्षीय बेटा आदिल अपने साथी आरिफ के साथ मोटरसाइकिल से बाल कटवाने किशुनगंज बाजार आया था।मंगलवार लगभग तीन बजे लौटते समय कठार गांव के पास पीछे से आए पल्सर सवार बदमाशों ने आदिल की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी।विरोध करने पर बदमाशों ने आदिल को लोहे की राॅड पीटना शुरू कर दिया।बदमाशों ने आदिल की इतनी पिटाई कि की राॅड आधा टूट कर नीचे गिर गया।बदमाशों ने आरिफ पर भी हमला करने की कोशिश की, लेकिन वह शोर मचाते हुए घर की ओर भाग निकला।बदमाशों ने जमीन पर गिरे आदिल के पीठ पर गोली मार दी।गोली लगने से आदिल बेहोश हो गया।लोगों को आता हुआ देखकर बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले।सूचना मिलते ही परिजनों के साथ पुलिस घटना स्थल पर पहुंची।आदिल को मेडिकल कॉलेज लाया गया।आदिल की हालत देखते हुए चिकित्सकों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया।
घटना की जांच पड़ताल करने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी दुर्गेश कुमार सिंह फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पहुंच गए। आदिल के पिता अनीश की शिकायत पर पुलिस ने मंदाह के रहने वाले शहबाज,नदीम और कठार के रहने वाले गुलशाद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने घर पर दबिश दी,लेकिन बदमाश हाथ नहीं लगे।वहीं फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल से एक खोखा, खून और मिट्टी के साथ लोहे की टूटे राॅड को सील किया और जांच के लिए ले गई।थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी के लिए घर पर दबिश दी जा रही है।

No comments:

Post a Comment