प्रधानमंत्री ने नारी मालिकाना हक अधिकार को लेकर नारी शक्ति का सम्मान बढ़ाया - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

प्रधानमंत्री ने नारी मालिकाना हक अधिकार को लेकर नारी शक्ति का सम्मान बढ़ाया

#DRS NEWS 24Live
गाजीपुर: रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:सदर विधानसभा के करंडा विकास खण्ड के ग्राम पंचायत मुड़वल तथा गाजीपुर सदर ब्लाक के खानपुर ग्राम पंचायत में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व जिला अध्यक्ष कृष्ण बिहारी राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नारी सशक्तिकरण को समृद्ध करते हुए महिलाओं के मालिकाना हक और अधिकार को देकर नारी शक्ति का सम्मान बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि समाज की समस्त समस्याओं का समाधान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सम्भव हुआ है। उन्होंने कहा कि  मोदी की गारंटी की गाड़ी जो आज गांव गांव घूम रही है इसका उद्देश्य एक ही है जिसमें सभी जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ  प्रत्येक व्यक्ति उस व्यक्ति तक पहुंचाया जाए जो पात्र हैं और इससे वंचित रह गए हैं ।
अतिथि सदर ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि राजदेव यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश प्रदेश लगातार प्रगति और विकास के पथ पर अग्रसर है।
कार्यक्रम को जिला मंत्री सुरेश बिन्द जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा ने भी सम्बोधित किया।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष गोपाल राय दीपक सिंह मुरली कुशवाहा अरविंद बिंद शक्ति केंद्र प्रमुख अरविंद सिंह मंगल कुशवाहा सूर्यशेखर सिंह सहित आदि लोग  कार्यक्रम के अध्यक्षता ग्राम प्रधान अजय कुमार मौर्य तथा गुरु प्रताप सिंह ने किया। कार्यक्रम में सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे साथ में स्थानीय लोग स्थानीय लोग साथ में मातृशक्ति की भी उपस्थित रही।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment