विकसित भारत संकल्प यात्रा योजना प्रचार वाहन से प्रधानमंत्री का सुना वर्चुअल संबोधन - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

विकसित भारत संकल्प यात्रा योजना प्रचार वाहन से प्रधानमंत्री का सुना वर्चुअल संबोधन

#DRS NEWS 24Live
गाजीपुर: रिपोर्ट अशोक यादव:सदर विधानसभा के सदर मंडल पश्चिमी मे सदर ब्लाक के बयेपुर देवकली तथा मनिहारी ब्लाक के हरिहरपुर पंचायत भवन पर विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में योजना प्रचार वाहन से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बर्चुवल संबोधन सुना गया तथा लाभार्थियों संग अधिकारियों ने शिविर लगाकर सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों की जानकारी तथा पात्र वंचितों का नामांकन किया गया।
बयेपुर में आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का लक्ष्य है कि देश 2047 मे अपनी आजादी के 100 वें वर्ष गांठ अवसर पर विकसित भारत की श्रेणी में विश्व पटल पर स्थापित हो।
जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि आज देश भ्रष्टाचार मुक्त भारत की ओर तेज गति से आगे बढ़ रहा है और यह विकसित भारत के सपने को साकार करेगा।
लोकसभा संयोजक कृष्ण बिहारी राय ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते कहा कि सरकार की योजनाओं का लक्ष्य भारत के समृद्धी और जनता के सामुहिक विकास का  मानक तय करते हुए लोगों के सामाजिक सम्मान को बढा रहा है। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष गोपाल राय खंड विकास अधिकारी सदर प्रधान पंकज सिंह दीपक सिंह आदि उपस्थित थे।
हरिहरपुर ग्राम पंचायत भवन पर आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पुर्व जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने कहा कि आजादी के बाद देश गलत नीतियों तथा राजनैतिक कारणों से पिछे चला गया नहीं तो आज जिस इमानदारी और निष्ठा से सरकार काम कर रही है देश बहुत पहले ही विकसित हो गया होता।
इस अवसर पर लोगों को विकसित भारत बनाने के लिए संकल्पित कराया गया । तथा किसान सम्मान निधि और उज्जवला गैस के लाभार्थियों को प्रशस्ति पत्र तथा कनेक्शन भी वितरित किए गये।
कार्यक्रम को जिला उपाध्यक्ष अखिलेश सिंह सुरेश बिंद समाज कल्याण अधिकारी रामनगीना यादव खंड विकास अधिकारी अंकुर राय काशी चौहान मुरली कुशवाहा सुशील सिंह राजेश राजभर उमाशंकर यादव प्रधान धर्मेन्द्र यादव आदि मौजूद रहे। संचालन भाजपा मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा ने किया।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment