जिला पदाधिकारीयों तथा विधानसभा प्रभारी संयोजकों की बैठक - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

जिला पदाधिकारीयों तथा विधानसभा प्रभारी संयोजकों की बैठक

#DRS NEWS 24Live
गाजीपुर:रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:विभिन्न कार्यक्रमों के समीक्षा तथा आगामी कार्यक्रमों की कार्ययोजना को लेकर भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष सुनील सिंह की अध्यक्षता में जिला पदाधिकारियों तथा विधान सभा प्रभारी संयोजकों की बैठक हुई। बैठक को संबोधित करते हुए जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी ने कहा कि राष्ट्रवादी संगठन भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता लगातार जन कल्याणकारी कार्यक्रमों तथा राष्ट्रीय सम्मान स्वाभिमान के लिए समर्पित होकर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना मतदाता चेतना अभियान विकसित भारत संकल्प यात्रा यह देश एवं समाज के समृद्धि के लिए महत्वपूर्ण है।
जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री विश्वकर्मा योजना शिल्पकारों के लिए वरदान साबित हो रही है। उन्होंने आह्वान किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम प्रत्येक बूथ पर निरंतर सुना जा रहा है इस कार्यक्रम से ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने की जरूरत है ताकि समाज के हर क्षेत्र और विधा से ज्यादा से ज्यादा लोग परिचित हो सके। उन्होंने बताया कि 13 दिसम्बर तक मंडलों की बैठक के बाद प्रत्येक शक्ति केन्द्रों की बैठक की जाएगी।
लोकसभा संयोजक कृष्ण बिहारी राय ने कहा कि आगामी लोकसभा के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार पुनः प्रचंड बहुमत से बनेगी उसमें गाजीपुर की भागीदारी सुनिश्चित हो इसके लिए हमें पुरी तरह से लग कर काम करना है।
बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह विस्तारक रविप्रकाश महामंत्री ओमप्रकाश राय प्रवीण सिंह दयाशंकर पांडेय रामनरेश कुशवाहा मनोज सिंह अमरेश गुप्ता रघुवंश सिंह सरोज मिश्रा अच्छेलाल गुप्ता सुरेश बिंद विष्णु प्रताप सिंह मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा कार्तिक गुप्ता आलोक शर्मा मनोज गुप्ता लालसा भारद्वाज साधना राय सहित आदि अन्य उपस्थित थे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment