उल्टी दिशा से आ रही तेज रफ्तार बस अनुबंधित बस कि जोरदार टक्कर - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

उल्टी दिशा से आ रही तेज रफ्तार बस अनुबंधित बस कि जोरदार टक्कर

#DRS NEWS 24Live
प्रतापगढ़ प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग पर बुधवार को उल्टी दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार बस अनुबंधित बस रोडवेज को जोरदार टक्कर मार दी,जिसमें अनुबंधित रोडवेज बस का ड्राइवर और 12 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए।सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज भेजा। हादसे के बाद राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने ट्रैक्टर की मदद से दोनों बसों को राजमार्ग से हटवाकर जाम खुलवाया।
मिली जानकारी के अनुसार रोडवेज बस स्टैंड से अनुबंधित बस सवारी लेकर प्रयागराज जा रही थी। नगर कोवातली क्षेत्र के सराय सागर गांव के पास प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग पर पेट्रोल पंप से डीजल भरवाकर एक बस तेज रफ्तार में सड़क पार करने लगी।रफ्तार तेज होने से निजी बस ने रोडवेज बस में टक्कर मार दी।टक्कर के बाद बस यात्रियों चीख पुकार मच गई।यात्रयों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग मदद करने पहुंचे।पुलिस को सूचना दी गई।मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बस यात्रियों को एंबुलेंस से मेडिकल कॉलेज भेजा। दुर्घटनाग्रस्त बसों के खड़े होने की वजह से राजमार्ग पर दोनों तरफ जाम लग गया।पुलिस ने ट्रैक्टर से दोनों बसों को राजमार्ग से हटवाया।
हादसे में घायल भुवालपुर डोमीपुर के रहने वाले अनुबंधित रोडवेज बस ड्राइवर 34 वर्षीय राम मिलन,45 वर्षीय यात्री रंजना,73 वर्षीय भगवती प्रसाद,48 वर्षीय चंद्रभूषण,44 वर्षीय अनवारुल,18 वर्षीय आंचल,29 वर्षीय सत्यम,60 वर्षीय एकलाख,48 वर्षीय मंसूर अहमद,45 वर्षीय जया देवी,32 वर्षीय सुमन,22 वर्षीय अतुल,55 वर्षीय मुर्तजा को प्राथमिक उपचार मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया।इसके बाद सभी घायल यात्रियों को पुलिस ने घर भेज दिया।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment