बाइस बच्चों की मां होना आसान नहीं, रोज पकाना पड़ता इतना खाना - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

बाइस बच्चों की मां होना आसान नहीं, रोज पकाना पड़ता इतना खाना

#DRS NEWS 24Live
एक महिला के लिए मां बनने का अहसास सबसे सुखद होता है. मां बनने के बाद ही किसी महिला को पता चलता है कि उसे भगवान ने क्रिएटर क्यों बनाया है? एक बच्चे को जन्म देने के बाद उसे पालने में लगती है.
एक महिला अपनी पूरी जिंदगी इसी में बिता देती है. एक बच्चे को बड़ा करना ही काफी टफ काम है. ऐसे में जरा उस महिला के बारे में सोचिये, जिसके 22 बच्चे हो.
हम बात कर रहे हैं ब्रिटेन की रहने वाली सुए रेडफोर्ड की. ब्रिटेन के लंकाशायर में रहने वाली सुए ने एक दिसंबर को सोशल मीडिया पर अपने घर में पकाए नाश्ते की तस्वीर शेयर की. इसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए. पैनकेक्स के पहाड़ और चॉकलेट पेस्ट्रीज का अंबार नजर आया. इसके अलावा क्रिसमस की तैयारी में शुरु किये गए घर के डेकोरेशन की झलक भी सूए ने लोगों को दिखाई.
ऐसा है परिवार का इतिहास
सूए ने अपने हसबैंड नोएल के साथ 1989 में पहले बच्चे का स्वागत किया था. इसके बाद उनकी सबसे छोटी बेटी का जन्म अप्रैल 2020 में हुए था. इन दोनों के बीच में कपल के बीस और बच्चे हैं. परिवार ने अपने सत्रहवां बच्चा जुलाई 2014 में खो दिया था. सूए अपनी फैमिली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. लेकिन बीते कुछ समय से वो ऐसा नहीं कर रही थी. 1 दिसंबर से उसने एक बार फिर लोगों के साथ अपनी पर्सनल लाइफ शेयर की.खिलाने-पिलाने में हो जाते हैं लाखों खर्च, खत्म ही नहीं होते काम
सूए अब क्रिसमस की तैयारियों में लगी हुई है. इस बीच उसने कई बार लोगों को अपने राशन के बारे में जानकारी दी. एक महीने में इस परिवार का राशन पर लाखों का खर्चा है. इसके अलावा घर के काम करते हुए सूए को बिलकुल फुर्सत नहीं मिलती. उसने कई बार लोगों के साथ अपने घर की तस्वीरें शेयर की. बता दें कि कुछ समय पहले सूए की बड़ी बेटी उन्हें दादी भी बना चुकी है. सूए के मुताबिक, ये उनकी फैमिली का ऐड ऑन है.

No comments:

Post a Comment