कांग्रेस ने खोला मोर्चा दी अन्नदाता के साथ सरकार कर रही उत्पीड़न: सुनील राम - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

कांग्रेस ने खोला मोर्चा दी अन्नदाता के साथ सरकार कर रही उत्पीड़न: सुनील राम

#DRS NEWS 24Live
गाजीपुर:रिपोर्ट मोहम्मद कादिर: जिला कांग्रेस शहर कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में जिला मुख्यालय पर  जिलाध्यक्ष सुनील राम के नेतृत्व में  जनपद में हो रहे डीएपी खाद की किल्लत व बढ़े हुए दामों को लेकर प्रदर्शन करते हुए महा महिमा राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया।
जिलाध्यक्ष सुनील राम और का. शहर अध्यक्ष संदीप विश्वकर्मा ने संयुक्त रूप से बयान जारी करते हुए जिला प्रशासन और सहकारी समितियां को डी ए पी खाद की किल्लत के लिए चेताया है और कहा है कि इस वक्त बुवाई का सीजन चल रहा है और किसान भाइयों तक डीएपी खाद नहीं पहुंच पा रही है जिसकी किल्लत से हमारे जनपद के किसान भाई परेशान है इसलिए जल्द से जल्द सहकारी समितियों पर "डीएपी खाद" 2 दिन में पहुंचाने की व्यवस्था की जाए अन्यथा कांग्रेस पार्टी पूरे जिले में डीएपी खाद की किल्लत के विरुद्ध जोरदार धरना अनशन और प्रदर्शन करेगी। अन्नदाता के साथ वर्तमान सरकार कर रही है उत्पीड़न।
एआईसीसी सदस्य रविकांत राय ने कहा कि यह सरकार हर मोर्चे पर फेल है किसानों को समय से खाद उपलब्ध नहीं कर पा रही है और नहीं तो डीएपी खाद का दाम वृद्धि कर किसानों पर कर्ज लाद रही इस वृद्धि को जल्द से जल्द वापस लिए जाए नहीं तो हम कांग्रेस जन चुप नहीं बैठेंगे।
पिछड़ा वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष मनोज यादव वह पूर्व प्रदेश सचिव जनक कुशवाहा ने संयुक्त रूप से कहा कि यह सरकार दलित पिछड़ों और किसान विरोधी है यह कभी भी किसानों का हित नहीं चाहती है वर्तमान सरकार हिटलर शाही रवैया अपना कर जनता को डरा एवं धमका रही है। डबल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर फेल है। महंगाई चरम सीमा पर है। पूर्व विधायक पशुपतिनाथ राय ने कहा कि हम डरेंगे नहीं लड़ेंगे किसानों के हित के लिए हम किसी हद तक जा सकते हैं यह अन्नदाता के साथ सरकार सरासर गलती कर रही है वर्तमान सरकार के मंसूबे ठीक नहीं है। यह किसान विरोधी है।
मुख्य रूप से मनोज यादव संदीप विश्वकर्मा पशुपति नाथ राय रविकांत राय  जनक कुशवाहा राजेश गुप्ता हामिद अली उषा चतुर्वेदी सुमन चौबे अनुराग पांडे जय विजय गुप्ता विद्याधर पांडे इरफान खान सबीबुल हसन आदिल अख्तर ओम प्रकाश पांडे अविनाश राजभर सूरज खरवार आलोक यादव प्रांजल कुमार मनोज पहलवान शशिकांत कमलेश्वर प्रसाद शर्मा प्रमिला देवी शंभू कुशवाहा आदि लोग मौजूद रहे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment