गरजी बदमाशो की गोलियां स्वर्ण व्यवसायी की मौत चक्का जाम पुलिस बदमाश पकड़ने में जुटी - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

गरजी बदमाशो की गोलियां स्वर्ण व्यवसायी की मौत चक्का जाम पुलिस बदमाश पकड़ने में जुटी

#DRS NEWS 24Live
December 23, 2023
जौनपुर। जनपद के थाने बक्शा क्षेत्र स्थित फतेहगंज बाजार स्थित प्रयागराज मार्ग पर हौसला बुलन्द बदमाशो ने एक सर्राफा व्यवसायी को गोलियों की तड़तड़ाहट से भून कर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना से बाजार के व्यवसायी जहां दहशत जदा हो गए वहीं उनमें जबरदस्त गुस्सा भी है। घटना के बाद ग्रामीण और व्यापारी सड़क पर शव रखकर कर प्रयागराज मार्ग पर जाम लगा दिए थे। घटना की खबर मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा सहित सभी अधिकारी और पुलिस बल घटनास्थल पर पहुँचे परिजनो और व्यापरियो को तत्काल कार्रवाई करने आश्वासन देकर एसपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम को लगा दिया गया है।
खबर है कि बक्शा थाना क्षेत्र के बढ़ौना गांव के निवासी उमेश सेठ पुत्र छोटे लाल  फतेहगंज बाजार में प्रिंस ज्वलर्स के नाम से आभूषण की दुकान है। आज शनिवार की शाम लगभग छह बजे के बाद व्यवसायी उमेश सेठ अपनी दुकान बंद करके अपने घर जा रहे थे जैसे ही वह लखौवां मोड़ के पास पहुंचे पीछे से आये पल्सर सवार बदमाशो ने उमेश के सोने चांदी के गहनों से भरा बैग छिनने लगे विरोध करने पर बदमाशो ने उसे गोली मारकर हवा में असलहा लहराते हुए फरार हो गये। गोली लगने के कारण उमेश की मौत हो गयी। व्यापारी की हत्या से पूरे बाजार व्यपारियो में दहशत व्याप्त हो गया। घटना से गुस्साए व्यापरियो ने जौनपुर प्रयागराज मार्ग पर शव रखकर चक्का जाम कर दिया। जिससे सड़क पर वाहनो की लम्बी कतार लग गई।
घटना की खबर मिलते ही एसपी  घटनास्थल पर पहुँचे और मृतक के परिवार को समझा कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। हलांकि पुलिस अधीक्षक ने टीम गठित कर गिरफ्तार के लिए रवाना कर दिया है। पुलिस का दावा है जल्द बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होगे। हलांकि इस घटना ने एक बार फिर जिले की कानून व्यवस्था और पुलिस की बदमाशो के अन्दर दहशत के दावे की पोल खोलकर रख दिया है। पुलिस के निशाने बाज थानेदार बदमाशो के पैर में गोलियां चाहे जितनी मारे लेकिन अपराधी अपराध करने से बाज नहीं आ रहे है।

No comments:

Post a Comment