अभ्युत्थान्म 2024 में कैलाश मानसरोवर को चीन से मुक्त कराने का आह्वान - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

अभ्युत्थान्म 2024 में कैलाश मानसरोवर को चीन से मुक्त कराने का आह्वान

#DRS NEWS 24Live
गाजीपुर: रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:भारत तिब्बत समन्वय संघ के स्थापना दिवस की पुर्व संध्या पर चीन में बनी वस्तुओं का बहिष्कार स्वदेशी वस्तुओं का प्रयोग तिब्बत की स्वतंत्रता तथा कैलाश मानसरोवर की मुक्ति हेतु लोक जागरण को लेकर प्रकाश नगर भुतहियाटाड़ स्थित होटल अतिथि कान्टिंनेंटल मे "अभ्युत्थान्म 2024" कार्यक्रम का आयोजन सम्पन्न हुआ। 
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि स्वामी बालक दास  महाराज पातालपुरी पीठाधीश्वर काशी ने कहा कि  भारत तिब्बत समन्वय संघ का यह कार्यक्रम अभ्युत्थान्म 2024 देश के लिए नई ऊर्जा लाएगा। उन्होंने कहा कि तिब्बत भारत के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, तथा तिब्बत के लोग भी चाहते हैं कि हम भारत से जुड़कर रहे। उन्होंने कहा कि जितनी एकता दुर्जनों में है उतनी एकता जिस दिन सज्जनों में आ गई उस दिन देश को विश्व गुरु बनने से कोई रोक नहीं सकता। महाराज ने कहा कि हमें एक होने की आवश्यकता है तभी हम भारत तिब्बत समन्वय संघ के संकल्प अभ्युत्थान्म 2024 को पूर्ण कर पाएंगे।
राष्ट्रीय सह संयोजक पवन कुमार सिंह ने कहा कि पुरे वर्ष 100 जगहो पर इस तरह के कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। तथा वर्ष पर्यंत भारत तिब्बत सम्मेलन संघ के कार्यक्रम और जागरण चलते रहते हैं। उन्होंने कहा कि कैलाश मानसरोवर की मुक्ति और तिब्बत की स्वतंत्रता जब तक हम प्राप्त नहीं कर लेंगे तब तक हमारे कदम रुकने वाले नहीं है।
कार्यक्रम के संयोजक मानवेंद्र सिंह मानव ने कहा कि यह गाजीपुर का सौभाग्य है कि अभ्युत्थान्म 2024 का कार्यक्रम जो पूरे देश में आयोजित किया जाएगा उसे कार्यक्रम की शुरुआत जनपद गाजीपुर से हो रही है।
जयप्रकाश ने सबके प्रति धन्यवाद आभार व्यक्त किया।
कार्यक्रम के माध्यम से पूरे भारतवर्ष में सनातनी भारतीयो खास कर युवाओं को अभियान से जोड़कर  चीन द्वारा तिब्बत सीमा पर अधिपत्य जमाने और आंखें दिखाने को  भारत और तिब्बत  एक होकर चीन का आर्थिक सामाजिक वैश्विक पटल पर  विरोध में सभी के सहयोग की अपील की गई।
कार्यक्रम का शुभारंभ  भारत माता रज्जू भैया स्वामी विवेकानंद और दलाई लामा के चित्र पर माल्यार्पण तथा दीप प्रज्वलित कर भारत तिब्बत के राष्ट्र गान से हुआ।
कार्यक्रम का संचालन मानवेन्द्र सिंह मानव  राष्ट्रीय महामंत्री युवा विभाग भारत तिब्बत समन्वय संघ गाजीपुर व अध्यक्षता महंथ गोबिन्द दास ने किया।
कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों का स्मृति चीन हा अंग वस्त्र और पुष्प कुछ देकर स्वागत अभिनंदन किया गया।
इस अवसर पर प्रधान अतिथि आचार्य  भारत भूषण दास महाराज महंत गुरु रविदास गोवर्धन  संत कबीर प्रकाश शास्त्री   योगी रामनाथ  सुनील सिंह जिला अध्यक्ष भाजपा स्मृति सिंह सुमित सिंह  डा डीपी सिंह सुधाकर सिंह डॉ पूजा श्रीवास्तव सौम्य प्रकाश बरनवाल अविनाश जयसवाल कार्तिक गुप्ता शशिकांत शर्मा गर्वजीत सिंह सहित आदि अन्य लोग उपस्थित थे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment