सुभाखरपुर चौरही ग्राम पंचायत विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम:कृष्णा बिहारी - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

सुभाखरपुर चौरही ग्राम पंचायत विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम:कृष्णा बिहारी

#DRS NEWS 24Live
   


गाजीपुर:रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:जंगीपुर विधानसभा में विकास खण्ड सदर के सुभाखरपुर तथा चौरही ग्राम पंचायत में  विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम संपन्न हुआ ।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा लोकसभा संयोजक कृष्ण बिहारी राय ने कहा कि विकसित भारत के लिए संकल्प यह सिर्फ सोच नहीं बल्कि केंद्र सरकार के विगत नौ वर्षों का समर्पित प्रयास है। उन्होंने कहा कि सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का सही सफल क्रियान्वयन तथा देश के भौतिक विकास की द्रूत गति ने देश को यह सोच और संकल्पों के लिए प्रेरित किया है।
जिला महामंत्री प्रवीण सिंह ने कहा कि आज देश का मजबूत नेतृत्व देश को विकसित बनाने के लिए काम कर रहा है तो ऐसे में नागरिकों के नैतिक कर्तव्यों का पालन देश की बुनियाद को मजबूत करेगा।
इण्डेन गैस सर्विस रजदेपुर गाज़ीपुर उपभोक्ताओं को उज्ज्वला प्रमाण पत्र दिया गया।
इस अवसर पर वक्ताओं ने लाभार्थियों को विस्तार से योजनाओं के बारे में बताया। इस अवसर पर लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किया गया।
कार्यक्रम में लोकसभा विस्तारक रवि प्रकाश विधानसभा संयोजक मनोज सिंह मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र कुशवाहा पूर्व जिला महामंत्री रामनरेश कुशवाहा शैलेश राम गुलाम कादिर राइनी अच्छेलाल गुप्ता प्रो धर्मेन्द्र सिंह सतीश राय अभिनव सिंह राजाराम कुशवाहा संतोष सिंह अविनाश चौधरी पुजारी तिवारी बूथ अध्यक्ष राजेश यादव अरुण निषाध गैस सर्विस कर्मचारी समीउल्लाह सनउवर एवं विशिष्ट जन उपस्थित रहे।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment