कार्यशाला भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर सुनील अध्यक्षता में आयोजित - DRS NEWS24 LIVE

Breaking

Post Top Ad

कार्यशाला भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर सुनील अध्यक्षता में आयोजित

#DRS NEWS 24Live
गाजीपुर: रिपोर्ट मोहम्मद कादिर:गांव चलो अभियान की एक दिवसीय कार्यशाला आज भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर जिलाध्यक्ष सुनील सिंह की अध्यक्षता में आयोजित हुई।
जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्र भक्ति भावना से प्रेरित होकर पुरे निस्वार्थ निष्ठा से पार्टी का कार्यकर्ता काम करता है। उन्होंने कहा कि हमारे राजनीति का मकसद सिर्फ सरकार बनाना नहीं बल्कि एक एक भारतीय का सीना और मस्तक विश्व के हर देश में हर जगह गर्व से ऊंचा हो भारतीय जनता पार्टी का यह उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि भारत अपना खोया वैभव प्राप्त करे हमे उसके लिए काम करना है।
कार्यशाला को संबोधित करते हुए लोकसभा चंदौली, जौनपुर और गाजीपुर के क्लस्टर इंचार्ज उ प्र सरकार के मंत्री गिरीशचंद्र यादव ने कहा कि विदेशी ताकतें नहीं चाहती कि इस देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  तिबारा प्रधानमंत्री बने। और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्व भर में देश कि प्रतिष्ठा और सम्मान की बेतहाशा वृद्धि हुई है।आज भारत भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता संगठन पंचनिष्ठा को स्वीकार कर समाज में लगातार समर्पित भाव से काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि देश के मजबुती और समाज के एक एक व्यक्ति के सुख और समृद्धी के लिए देश की और प्रदेश की सरकार काम कर रही है।और उन्होंने कहा कि आज जिन राज्यों
में भाजपा और उसकी सरकार नहीं है वहां भी भाजपा कैसे स्थापित हो हमे उसके लिए अभी बहुत काम करना है ताकि हमारा देश विकसित भारत बन सके। उन्होंने कहा कि पिछड़ा वर्ग आयोग का गठन कर तथा विभिन्न दायित्वों तथा नेतृत्व प्रदान कर भारतीय जनता पार्टी ने पिछड़ो दलितो को सम्मानित किया है।
लोकसभा गाजीपुर के प्रभारी आर पी कुशवाहा ने कहा कि पार्टी का सिर्फ एक लक्ष्य है और वह है आगामी लोकसभा चुनाव में विजय प्राप्त करना। और उन्होंने कहा कि आज के इस गांव चलो अभियान कार्यशाला का उद्देश्य है। पार्टी कार्यकर्ता गांव गांव जाकर प्रवास करें तथा जन कल्याण की योजनाओं से लोगो को अवगत कराए। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव के परिणाम से हमें सीख लेने की जरूरत है।
जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने कार्यशाला विषय रखते हुए कहा कि संगठन क्षमता के वृद्धि कुशलता एवं संचालन हेतु संगठन शीर्ष नेतृत्व द्वारा 4 से 11के बीच गांव चलो अभियान  का आह्वान किया। तथा सबके प्रति धन्यवाद आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर नवनियुक्त लोकसभा प्रभारी आर पी कुशवाहा के जनपद में प्रथम आगमन तथा आगंतुक अतिथियों को पुष्प गुच्छ अंग वस्त्र तथा स्मृति चिन्ह देकर स्वागत अभिनन्दन किया गया।
कार्यशाला का शुभारंभ पार्टी महामनिषियो पं दीनदयाल उपाध्याय एवं डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर तथा वंदेमातरम गायन से हुआ।
कार्यशाला में जिलापंचायत अध्यक्ष सपना सिंह लोकसभा संयोजक कृष्णबिहारी राय पुर्व जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह रामतेज पांडेय विजेन्द्र राय विजय शंकर राय पुर्व विधायक कालीचरण राजभर सरिता अग्रवाल जयप्रकाश गुप्ता सीता सिंह रवि प्रकाश शोभनाथ यादव ओमप्रकाश राय दयाशंकर पांडेय अवधेश राजभर डा प्रदीप पाठक वृजनन्दन सिंह राजेश राजभर रमेश सिंह पप्पू रामराज बनवासी रामनरेश कुशवाहा वृजनन्दन सिंह संकठा प्रसाद मिश्र विनोद अग्रवाल अखिलेश सिंह जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा कार्तिक गुप्ता आलोक शर्मा अच्छेलाल गुप्ता जितेन्द्र नाथ पाण्डेय मयंक जायसवाल साधना राय विश्व प्रकाश अकेला राजन प्रजापति शनि चौरसिया नीतीश दूबे अविनाश सिंह सहित आदि अन्य लोग उपस्थित थे। कार्यशाला का संचालन महामंत्री प्रवीण सिंह ने किया।
इससे पूर्व जिला कार्यालय पर दो अन्य बैठको में लोकसभा चुनाव से सम्बंधित विषयों पर लोकसभा प्रभारी संयोजक विस्तारक तथा लोकसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक की बैठक जिलाध्यक्ष सुनील सिंह की अध्यक्षता में हुई। जिसको जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी लोकसभा प्रभारी आर पी कुशवाहा लोकसभा संयोजक कृष्ण बिहारी राय ने भी सम्बोधित किया।
डीआरएस न्यूज़ नेटवर्क

No comments:

Post a Comment